उलीडीह-बागबेड़ा में घर में घुसकर गोली मारने के मामले में जमशेदपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 7 गिरफ्तार

Spread the love

जमशेदपुर :  उलीडीह और बागबेड़ा थाना क्षेत्र में घर में घुसकर गोली मारने की घटना के मामले में जमशेदपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. मामले में पुलिस ने कुल 7 बदमाशों को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया है. इसका खुलासा खुद एसएसपी किशोर कौशल की ओर से पुलिस ऑफिस सभागार में प्रेसमीट में किया गया. प्रेसवार्ता में सिटी एसपी मुकेश कुमार लुणायत भी मौजूद थे.

केस वन- मोनू को गोली मारने में ये हुए गिरफ्तार

बागबेड़ा सिदो-कान्हो मैदान के पास रहने वाले मोनू पर फायरिंग के मामले में बागबेड़ा रोड नंबर एक का नीरज दुबे, एमजीएम थाना क्षेत्र के मुखियाडांगा का ब्रजेश कुमार पांडेय, साकची सांदा रोड का मो. चांद और उलीडीह शंकोसाई रोड नंबर 5 का डेविड टोप्पो शामिल है. पुलिस ने आरोपियों के पास से हथियार और गोली भी बरामद किया है.

केस टू- उलीडीह फायरिंग में 3 गिरफ्तार

उलीडीह थाना क्षेत्र के गुड्डू पांडेय के घर में घुसकर 4 अप्रैल को हुई फायरिंग के मामले में उमेश पांडेय उर्फ गुड्डू पांडेय पर हुई फायरिंग की घटना में पुलिस ने उलीडीह डिमना बस्ती जयशिव अपार्टमेंट का अभिमन्यू सिंह उर्फ सिंटू सिंह, उलीडीह शंकोसाई रोड नंबर 5 का डेविड टोप्पो और उलीडीह लक्ष्मणनगर का सुनिल रजक (साकची से गिरफ्तारी) को गिरफ्तार किया गया है. पहले उलीडीह के मामले में 6 को जेल भेजा गया था.

कोलकाता लोकनाथ अपार्टमेट से हुई है गिरफ्तारी

गिरफ्तार सभी आरोपियों को पुलिस टीम ने कोलकाता के लाकनाथ अपार्टमेंट से गिरफ्तार किया है. सभी एक जगह पर जमा होकर अपराध की योजना बना रहे थे. इसके पहले ही पुलिस ने सभी को दबोच लिया. आरोपियों के पास से पुलिस ने रिपीटर रेगुलर बंदूक एक, देशी मेड पिस्टल 4, देशी कट्टा एक, रिपीटर बंदूक की गोली 45 पीस, 7.65 बोर की गोली 44 पीस, .315 बोर की गोली 10 पीस के अलावा बाइक, स्कूटी और 7 मोबाइल फोन बरामद किया गया है. छापेमारी टीम में पटमदा एसडीपीओ वचनदेव कुजूर, विधि व्यवस्था डीएसपी तौकीर आलम, मुख्यालय वन डीएसपी भोला प्रसाद सिंह, बागबेड़ा थानेदार, पीसी सिन्हा, जुगसलाई थानेदार नित्यानंद प्रसाद, उलीडीह थानेदार अमित कुमार आदि शामिल थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *