जमशेदपुर :- समीर बनकर शब्बीर ने लड़की को जाल में फंसाया , लव जिहाद का मामला पहुंचा थाना, हिन्दू संगठनों ने किया कार्रवाई की मांग…

Spread the love

जमशेदपुर :-  जमशेदपुर में लव जिहाद का एक ताजा मामला सामने आया है जिसमें लड़का पहले तो समीर बनकर 14 वर्षीय नाबालिग को अपने जाल में फंसाया, उसे शादी का झांसा दिया अब शब्बीर खान बन अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है. मामला कदमा थाना क्षेत्र का है. इधर जानकारी मिलने पर हिंदू संगठन कदमा थाना पहुंचे और कार्रवाई की मांग करते हुए थाने का घेराव कर दिया. मौके पर भाजपा नेता अभय सिंह भी मौजूद रहे. थाना परिसर में ही जय श्री राम के नारे लगाने लगे. अभय सिंह ने मामले को लव जिहाद बताते हुए थाना प्रभारी को कार्रवाई करने का आदेश दिया है. उन्होंने कहा कि पूर्व में विशेष समुदाय का युवक ने समीर बनकर नाबालिग को अपने जाल में फंसाया और अब अपने असली रूप शब्बीर खान में आकर नाबालिग की अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है. नाबालिग ने अपने क्षेत्र के विधायक सह राज्य मंत्री बन्ना गुप्ता पर भरोसा ना करते हुए हिंदू संगठन पर भरोसा किया और हिंदू संगठन से पूरी बात बताई.

एक माह से पहले हुई दोस्ती अब शादी कर धर्म परिवर्तन का दे रहा दबाव

पीड़िता ने बताया कि वह कदमा के एक स्कूल में पढ़ती है. शब्बीर उसके स्कूल के बाहर आता था. वहीं से उससे एक माह पूर्व दोस्ती हुई. उस वक्त शब्बीर ने अपना नाम समीर कुमार बताया था. अब उसने अपना असली नाम बताया और शादी के लिए दबाव बनाने लगा. शादी करने से मना करने पर वह अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहा है. सब्बीर चाहता है कि शादी करने के बाद धर्म परिवर्तन करवा दे. मामले को लेकर थाना प्रभारी ने कहा कि फिलहाल प्राथमिकी दर्ज की गई है आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *