आगाज़ संस्था द्वारा जमशेदपुर सिंह और जमशेदपुर कौर का 17 दिसंबर को किया जायेगा आयोजन

Spread the love

जमशेदपुर: आगाज़ संस्था की प्रेस वार्ता साकची स्तिथ होटल जे के रेसिडेंसी में रखी गई, जिसमें संस्था के संरक्षक चंचल भटिया ने जानकारी दी कि आगाज़ संस्था द्वारा जमशेदपुर सिंह और जमशेदपुर कौर का आयोजन 17 दिसंबर 2022 को राजेंद्र विद्यालय सभागार मे किया जाना  है, जिसमें जमशेदपुर के निवासी भाग ले सकते है, भाग लेने के लिये संस्था की ओर से 5 नवंबर से 25 नवंबर रखी गयी है, प्रतियोगिता में भाग लेने के लिये प्रतिभागी इन  नंबरों(9334156394,9939141513) में संपर्क कर मात्र 200 रुपए में फार्म प्राप्त कर सकते है.

उसके उपरांत प्रतिभागियों की संख्या के अनुसार फाइनल कार्यक्रम के लिये ऑडिशन होंगे, प्रतियोगिता 2 श्रेणि में होगी. 1 पुरुष वर्ग और 1 महिला वर्ग, दोनो में उम्र सीमा 18 से 35 वर्ष होगी. बता दे की विवाहित और अविवाहित दोनो प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकते है. प्रतियोगिता के बाकी नियम फार्म में उपलब्ध रहेंगे, जिसे देखते हुवे प्रतिभागी प्रतियोगिता में भाग लेंगे एवं नियमो का पालन करेंगे. संस्था के संस्थापक अध्यक्ष इंदरजीत सिंह ने जानकारी दी कि कार्यक्रम के फाइनल में पंजाब के मशहूर गायक इंदरजीत सिंह निक्कू मुख्य रूप से उपस्थित रहेंगे, साथ ही पंजाब का लोकनृत्य गिद्धा भंगड़ा, मार्शल आर्ट गतका,गायन,दस्तार बंदी के कार्यक्रम भी होंगे. कार्यक्रम में प्रवेश सिर्फ पास द्वारा ही होगा,जो कि संस्था के सदस्यों से नि:सुल्क प्राप्त किया जा सकेगा.

संस्था के सदस्य दमनप्रीत सिंह ने जानकारी दी कि कार्यक्रम में समाज एवं शहर के कई प्रतिष्ठित जन अतिथि के रूप में सम्मिलित होंगे,कार्यक्रम में शिक्षा,खेल,गायन के क्षेत्र में अपनी अलग पहचान रखने वालों को भी मंच की ओर से सम्मान किया जाएगा. इस प्रेस वार्ता में मुख्य रूप से संस्था के संरक्षक चंचल भटिया,संस्थापक अध्यक्ष इंदरजीत सिंह,दमनप्रीत सिंह,अमनजोत सिंह,मलविंदर भामरा, गुरबचन सिंह राजू, राजवीर भटिया,इवेंट मैनेजर गुरशरण सिंह,हरविंदर सिंह,राहुल नाग,मोहित सिंह,जगप्रीत सिंह,गुरदयाल सिंह आदि उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *