जमशेदपुर सिंह और कौर का निर्णय 17 दिसंबर को,अतिथि के रूप में शामिल होंगे पंजाब के प्रसिद्ध गायक इंदरजीत निक्कू,राजेंद्र विद्यालय ऑडिटोरियम में आयोजित होगा कार्यक्रम

Spread the love

जमशेदपुर :- शहर की सामाजिक संस्था आगाज की ओर से जमशेदपुर सिंह और कौर सह सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. उक्त प्रतियोगिता आगामी 17 दिसंबर को साकची के राजेंद्र विद्यालय साभागार में होगी. आयोजन के संबंध में जानकारी देते हुए संस्था के संरक्षक चंचल भटिया ने बताया कि उक्त प्रतियोगिता का नाम जमशेदपुर सिंह और कौर दिया गया है. जिसमें शामिल प्रतिभागियों को निर्णायक मंडली द्वारा चयन कर,विजय होने वाले प्रतिभागियों को उचित इनाम दिया जाएगा,कार्यक्रम में गतका और गिद्दा-भांगड़ा की भी प्रस्तूति होगी.
संस्था के संस्थापक अध्यक्ष इंदरजीत सिंह बताया कि कार्यक्रम के फाइनल में पंजाब के मशहूर गायक इंदरजीत सिंह निक्कू मुख्य रूप से अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे,कार्यक्रम में कई सामाजिक संगठनों और शिक्षा,खेल और गायन के क्षेत्रों में अपनी अलग पहचान रखने वालों को भी सम्मानित किया जाएगा,कार्यक्रम स्थल में प्रवेश शाम 5:30 से शुरू होगा,कार्यक्रम में प्रवेश सिर्फ पास द्वारा ही होगा. जो कि संस्था के सदस्यों से नि:शुल्क प्राप्त किया जा सकता है.
संस्था के सदस्य ने जानकारी दी कि कार्यक्रम में समाज एवं शहर के कई प्रतिष्ठित जन अतिथि के रूप में सम्मिलित होंगे जाएगा.प्रेस वार्ता में मुख्य रूप से संस्था के संरक्षक चंचल भटिया, संस्थापक अध्यक्ष इंदरजीत सिंह, दमनप्रीत सिंह, अमनजोत सिंह, मलविंदर भामरा, गुरबचन सिंह राजू, राजवीर भटिया, इवेंट मैनेजर गुरशरण सिंह, हरविंदर सिंह, राहुल नाग, मोहित सिंह, जगप्रीत सिंह, गुरदयाल सिंह आदि उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *