जान्हवी कपूर आदर्श साथी के गुना के बारे में करती है बात…

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क:- जानवी कपूर अपनी अगली रिलीज मिस्टर एंड मिसेज माहि के लिए तैयरी कर रही है। जो कि एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसमें राजकुमार राव सह-कलाकार हैं। करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, हाल ही में रिलीज़ हुआ ट्रेलर मिस्टर की दुनिया की एक झलक पेश करता है। और श्रीमती माही। ट्रेलर आशाजनक लग रहा है और कपूर और राव के बीच ताज़ा केमिस्ट्री को उजागर करता है।

इसके अलावा, जान्हवी कपूर, जो कथित तौर पर शिखर पहाड़िया को डेट कर रही हैं, खुलेआम अपने कथित प्रेमी के प्रति अपना स्नेह प्रदर्शित कर रही हैं। हाल ही में वह सरेआम अपना प्यार दिखाते हुए शिखू के नाम का नेकलेस पहने नजर आईं। अपनी आगामी फिल्म के लिए एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान, उन्होंने उन गुणों पर चर्चा की जिन्हें वह एक साथी में महत्व देती हैं, और दर्शकों की प्रतिक्रिया के कारण वह शरमा गईं। ‘मिस्टर’ के प्रमोशनल इवेंट के दौरान। और मिसेज माही,’ जान्हवी कपूर से उन गुणों के बारे में पूछा गया जो वह एक आदर्श साथी में चाहती हैं। कुछ प्रमुख गुणों को सूचीबद्ध करने के बाद, एक मीडियाकर्मी ने मजाक में उन्हें शुभकामनाएं दीं। जान्हवी ने जवाब देते हुए पूछा कि क्यों और क्या ऐसे किसी व्यक्ति को ढूंढना मुश्किल था। तभी एक अन्य व्यक्ति ने आवाज लगाई और कहा, ‘आपको वह मिल गया है।’ यह सुनकर जान्हवी तुरंत शरमा गईं और उन्होंने जवाब में आंख भी मार दी।

जो लोग नहीं जानते, उनके लिए जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया के बढ़ते रोमांस के बारे में व्यापक अफवाहें हैं। अटकलों के बावजूद, दोनों ने इस मामले पर चुप रहना चुना है। हालाँकि, उनके लगातार धार्मिक स्थलों पर जाने और जान्हवी के ‘शिखु’ पेंडेंट ने गपशप को और बढ़ावा दिया है और अफवाहों को व्यस्त रखा है।

पिछले महीने, जान्हवी ने अपने पिता बोनी कपूर द्वारा समर्थित और अजय देवगन अभिनीत मैदान की विशेष स्क्रीनिंग में भाग लिया। अभिनेत्री ने फ्लेयर्ड पैंट के साथ एक सफेद सूट पहना था, जिसमें बॉस महिला की झलक दिख रही थी। हालाँकि, यह उसका हार था जिसने सभी का ध्यान खींचा, जिससे सोशल मीडिया पर हलचल मच गई। हार पर ‘शिखू’ लिखा हुआ था, जिससे प्रशंसकों और पापराज़ी के बीच अटकलें और साज़िशें तेज हो गईं।

फिल्म एक विवाहित जोड़े, माही और महिमा पर केंद्रित है। माही, जिसके क्रिकेट सपने टूट गए हैं, को अपनी पत्नी में सांत्वना मिलती है, जो खेल के प्रति उसके जुनून को साझा करती है। ट्रेलर में एक उल्लेखनीय क्षण ‘कभी खुशी कभी गम’ के गाने ‘से शावा शावा’ के प्रतिष्ठित पद ‘देखा तेनु’ का पुनः निर्माण है। यह उदासीन स्पर्श उनकी प्रेम कहानी में गहराई जोड़ता है, जो उनकी यात्रा के लिए एकदम सही पृष्ठभूमि के रूप में काम करता है। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित, फिल्म की पटकथा निखिल मेहरोत्रा और शरण शर्मा द्वारा तैयार की गई थी। ज़ी स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत, इसमें करण जौहर, हीरू यश जौहर, अपूर्व मेहता और ज़ी स्टूडियोज़ सहित एक प्रोडक्शन टीम है। इसके अलावा, जाह्नवी कपूर की हालिया प्रस्तुतियों में ‘बवाल’ शामिल है, जहां उन्होंने वरुण धवन के साथ अभिनय किया।

प्रस्तुतियों में ‘बवाल’ शामिल है, जहां उन्होंने वरुण धवन के साथ अभिनय किया। उन्होंने शाहिद कपूर और कृति सेनन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ और गाने ‘हार्ट थ्रोब’ में भी छोटी भूमिका निभाई। उनकी आगामी परियोजनाओं में, उनके पास करण जौहर की ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ है, जिसमें वह वरुण धवन और ‘उलजाह’ के साथ अभिनय करेंगी। इसके अतिरिक्त, कपूर जूनियर के साथ अभिनय करने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *