झारखंड के कलाकारों को मिलने जा रही बड़ा मंच, 12 का हुआ चयन,आडिशन में राज्यभर से पहुंचे सैकड़ों कलाकार, तीन हिंदी फिल्म का अगले सप्ताह से होगा शूटिंग

Spread the love

जमशेदपुर : झारखंड के कलाकारों को बड़ा मंच मिलने जा रहा है। इसे लेकर सोमवार को सोनारी स्थित ट्राइबल कल्चर सेंटर (टीसीसी) में जेजे प्रोडक्शन व तिरियो मीडिया प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की ओर से एक ऑडिशन रखा गया। इसमें भाग लेने के लिए राज्यभर से कलाकार शामिल हुए। सुबह नौ से शाम पांच बजे तक चली ऑडिशन में एक्टिंग, डांसिंग और सिंगिग के लिए प्रथम चरण में 12 प्रतिभागियों को चयनित किया गया है। वहीं, दूसरे व तीसरे चरण के परिणाम भी जल्द जारी किए जाएंगे। इस मौके पर रतन टाटा और शहीद विपिन रावत के गीत गाकर मशहूर हुए झारखंड बिहार के चर्चित गायक अजीत अमन को विशेष तौर पर आमंत्रित किया गया था। वहीं, चयन समिति में फिल्म निर्देशक जितेंद्र ज्योतिषी, प्रोडक्शन हेड सुशील डे, तिरियो कंपनी के चेयरमैन सूर्या सिंह हेंम्ब्रम, गायक अजीत अमन, मनोज पांडे, आलोक राज, दीपक लाकड़ा, प्रोडक्शन मैनेजर विनोद सिंह, कास्टिंग मैनेजर गुरुशरण सिंह शामिल थे।

अगले सप्ताह से शुरू होगी फिल्म का निर्माण

ऑडिशन शुरू होने से पूर्व निर्देशक जितेंद्र ज्योतिषी द्वारा बनाई गई ऐतिहासिक फिल्म ‘आदि विद्रोही’ का प्रीमियर लांच की गई। इस फिल्म की शूटिंग कोरोना काल के दौरान हुई है। वहीं, तिरियो कंपनी के चेयरमैन सूर्या सिंह हेंम्ब्रम ने बताया कि अगले सप्ताह से तीन हिंदी फिल्म का निर्माण शुरू हो जाएगा। इसके लिए लगभग कलाकारों को चयनित कर लिया गया है। फिल्म की शूटिंग झारखंड के विभिन्न जगहों पर की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *