जिओ ने लाया धमाकेदार प्लान, मात्र 98 रुपये में पाए ये ऑफर.

Spread the love

दिल्ली:- भारत की जानी-मानी टेलीकॉम कंपनी जियो (Jio) ने उपभोक्ताओं को ध्यान में रखकर काफी संख्या में सस्ते प्रीपेड प्लान भारतीय बाजार में उतारे हैं। इन सभी रिचार्ज पैक में यूजर्स को हाई-स्पीड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग समेत प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मुहैया कराई जा रही है। इन ही में से एक 98 रुपये का डेटा पैक है। आज हम आपको यहां इस प्रीपेड पैक में मिलने वाली बेनेफिट्स के बारे में बताएंगे, जो कि आपको एयरटेल (Airtel) और वोडाफोन-आइडिया (Vi) के प्लान में नहीं मिलेंगे।

जियो का यह सस्ता प्रीपेड प्लान है। इस प्रीपेड प्लान में प्रतिदिन 1.5GB (कुल 21GB डेटा) और 100SMS दिए जा रहे हैं। साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा प्लान के साथ जियो टीवी, सिनेमा, न्यूज, सिक्योरिटी और क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में दिया जाएगा। वहीं, इस पैक की वैधता 14 दिन की है। Airtel का 98 रुपये वाला प्लान :- एयरटेल के इस रिचार्ज प्लान में उपभोक्ताओं को कुल 12GB डेटा मिलेगा। हालांकि, इस पैक की में ओटीटी ऐप और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा नहीं दी जाएगी। वहीं, इस पैक में समय सीमा नहीं दी गई है।

Airtel का 79 रुपये वाला प्लान :- एयरटेल का यह स्मार्ट रिचार्ज पैक है। इस पैक में कॉलिंग के लिए 64 रुपये का टॉकटाइम दिया जाएगा। इसके साथ ही उपभोक्ताओं को केवल 200MB डेटा मिलेगा। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिन की है। VI का 99 रुपये वाला प्लान :- वोडाफोन आइडिया का यह प्रीपेड प्लान 18 दिन की वैधता के साथ आता है। इस पैक में कुल 1GB डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाएगी। हालांकि, प्लान के साथ प्रीमियम ऐप की सब्सक्रिप्शन नहीं दी जाएगी। VI का 98 रुपये वाला प्लान :- यह एक डेटा प्लान है। इस पैक में 28 दिनों के लिए 12GB डेटा दिया जाएगा। इसमें ओटीटी ऐप और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा नहीं मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *