निशिकांत दुबे के बयान से आक्रोशित हुआ झामुमो

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क/सरायकेला:- भाजपा सांसद निशिकांत दुबे का संथाल परगना को काटकर यूनियन टेरिटरी संघ शासित क्षेत्र घोषित करने का बयान से आकोशित हुआ झामुमो। विरोध में महामहिम राष्ट्रपति के नाम भेजा ज्ञापन।
भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने संसद में झारखंड राज्य के संथाल परगना प्रमंडल बिहार एवं पश्चिम बंगाल के कुछ जिलों को मिलाकर संघ शासित क्षेत्र घोषित करने की बात कही थी इस पर झारखंड मुक्ति मोर्चा सरायकेला खरसावां के जिला सचिव बुद्धेश्वर मार्डी के इस बयान को ओछी मानसिकता बताएं एवं झारखंड विरोधी मानसिकता करार दिया। उन्होंने कहा कि इस बयान से झारखंड में जनाक्रोश उभरा है झारखंड एक शांतिप्रिय राज्य है जहां आदिवासी मूलवासी अल्पसंख्यक सभी मिलजुल कर रहते हैं सांसद श्री दुबे ने इस तरह का बयान देकर जनता में घृणा एवं द्वेष फैलाने का काम किया है। जनता को जाति धर्म एवं क्षेत्र के नाम पर बांटना चाहते हैं।
झामुमो के जिला सचिव महामहिम राष्ट्रपति के नाम -उपायुक्त सरायकेला खरसावां को ज्ञापन सौंपते हुए श्री दुबे पर कानूनी कार्रवाई करने का आग्रह किया है। उन्होंने यह भी कहा कि इस तरह का विरोध कार्यक्रम पूरे राज्य में आयोजित किया जा रहा है एवं जनता भाजपा को सही समय पर जवाब देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *