काजोल ने अपनी बेटी निशा देवगन के 20वे जन्मदिन को हार्दिक संदेश देते हुए बनाया खास…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- बॉलीवुड आइकन काजोल और अजय देवगन की बेटी निसा देवगन 2023 में 20 साल की हो गईं।इस विशेष उपलब्धि का जश्न मनाने के लिए, उनके माता-पिता ने इंस्टाग्राम पर हार्दिक संदेश और आकर्षक तस्वीरें साझा कीं, जो उनकी बेटी के लिए उनके प्यार और गर्व को प्रदर्शित करते हैं।अपने करिश्माई व्यक्तित्व के लिए जाने जाने वाले अजय देवगन ने निसा पर बेहद गर्व व्यक्त करते हुए उन्हें अपना गौरव बताया। काजोल ने एक अधिक अंतरंग और स्नेही संदेश में, उस वर्ष की शुरुआत में एनएमएसीसी लॉन्च इवेंट से एक स्पष्ट तस्वीर साझा की। तस्वीर में काजोल खिलखिलाती हुई और निसा उनकी ओर गर्मजोशी से मुस्कुराती हुई एक खुशी भरे पल को कैद कर रही है। निसा ने केप के साथ शानदार सिल्वर गाउन पहना था, जबकि काजोल आइवरी शेरवानी में खूबसूरत लग रही थीं।

अपने कैप्शन में काजोल ने लिखा, ”यह हम और हमारी कहानी हमेशा से है।तुम्हारे हास्य की भावना, तुम्हारे दिमाग और तुम्हारे बहुत प्यारे दिल को प्यार करता हूं.. प्यारी बच्ची, तुम हमेशा मुस्कुराती रहो, हंसती रहो और मेरे साथ हमेशा हंसती रहो! #डॉटर्सरॉक #मायबेबीगर्ल #हैप्पी20वीं #ऑलग्रोनअपनाउ।”

काजोल की श्रद्धांजलि ने निसा के साथ उनके गहरे बंधन को उजागर किया, जिसमें उनकी बेटी के व्यक्तित्व के उन गुणों को दिखाया गया जिनकी वह सबसे अधिक प्रशंसा करती है: उसकी हास्य की भावना, बुद्धिमत्ता और मधुर हृदय। हैशटैग #डॉटर्सरॉक और #मायबेबीगर्ल ने अपनी बेटी को एक उल्लेखनीय युवा महिला के रूप में विकसित होते देखने में काजोल के गर्व और खुशी पर जोर दिया।अक्सर सुर्खियों से दूर रहने के बावजूद, निसा कभी-कभी अपने प्रसिद्ध माता-पिता के साथ सार्वजनिक रूप से दिखाई देती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *