‘केजीएफ’ स्टार यश ने बेटे यथर्व के साथ साझा किए चंचल पल…

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क:- ‘केजीएफ’ में अपनी करिश्माई स्क्रीन उपस्थिति के लिए मशहूर रॉकिंग स्टार यश ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने छोटे बेटे यथर्व के साथ एक आकर्षक पल साझा किया।वीडियो में पिता और पुत्र की जोड़ी के बीच एक हल्की-फुल्की बातचीत को दिखाया गया है, जिसमें यश अपनी मांसपेशियों को लचीला दिखा रहा है, जबकि उसका 4 साल का बेटा चंचलतापूर्वक उनकी आलोचना करते हुए उन्हें “नरम” कहता है।

न केवल अपनी सिनेमाई भूमिकाओं के लिए बल्कि एक समर्पित पारिवारिक व्यक्ति के रूप में भी जाने जाने वाले, यश को अपने घरेलू जीवन की झलकियाँ साझा करना पसंद है, जिसमें अक्सर अपने बच्चों के साथ चंचल आदान-प्रदान शामिल होता है। नवीनतम वीडियो में, वह और उनके छोटे बेटे यश की बाइसेप की ताकत पर हल्की-फुल्की बहस कर रहे हैं।जबकि यश लचीले हैं, यथर्व, बच्चों जैसी ईमानदारी के साथ, इस बात पर जोर देते हैं कि उनके पिता की बाइसेप “नरम” है। मजाक को आगे बढ़ाते हुए, उनका बेटा अपने खुद के बाइसेप को “मजबूत” कहता है, क्योंकि यश उससे सहमत होता है।कैप्शन में, यश ने मजाकिया अंदाज में टिप्पणी की, “यह कनविक्शन है, वह मेरा लड़का है!!” वह अपने परिवार के साथ चंचल लेकिन सार्थक क्षण साझा करता है।पेशेवर मोर्चे पर, यश दो प्रमुख परियोजनाओं के साथ अपने करियर के एक रोमांचक चरण के लिए तैयार हो रहे हैं। वह ‘दंगल’ फेम नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘रामायण’ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं।इस महाकाव्य में, वह रावण के दुर्जेय चरित्र को चित्रित करेंगे, जिसमें रणबीर कपूर भगवान राम और साई पल्लवी सीता के रूप में होंगी। यह फिल्म क्लासिक कहानी का भव्य चित्रण होगी।

‘रामायण’ के साथ-साथ यश ‘टॉक्सिक: ए फेयरीटेल फॉर ग्रोनअप्स’ में भी शामिल हैं। इस परियोजना से वह अपने स्टाइलिश और उग्र व्यक्तित्व में लौट आएंगे, संभवतः एक और शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर देंगे। गौरतलब है कि यश इन फिल्मों में न सिर्फ अभिनय कर रहे हैं बल्कि सह-निर्माता की भूमिका में भी कदम रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *