जमशेदपुर से खेसारीलाल यादव ने लॉन्च किया अपना नया एलबम “झगड़ा 2.0”, शूटिंग का हब बन रहा जमशेदपुर, सरकार को देनी चाहिए सब्सिडी : खेसारी

Spread the love

जमशेदपुर :- भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव का धमाकेदार गाना ‘झगड़ा 2.O’ जमशेदपुर से लॉन्च किया हुआ. इस मौके पर सुपर स्टार खेसारीलाल यादव के साथ अभिनेत्री यामिनी सिंह, शालिनी यादव, सारेगामा भोजपुरी के बिजनेश हेड बद्रीनाथ झा और पीआरओ रंजन सिन्हा भी उपस्थित रहे. कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वलित कर की गई.
मौके पर मौजूद खेसारीलाल यादव ने शहर को तारीफ करते हुए कहा कि जमशेदपुर अब शूटिंग हब के रूप में विकसित हो रहा है. यहाँ की खूबसूरती और प्राकृतिक वादियां शूटिंग के लिहाज से काफी परफेक्ट है जो फिल्मकारों को लुभा रही है. यहाँ के लोगों का भी खूब सहयोग मिलता है. रांची के बाद झारखंड में जमशेदपुर भी एक शानदार शूटिंग स्पॉट बनकर उभरा है यहां महीने में 15 दिन शूटिंग हो रही है. उन्होंने सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज गाना ‘झगड़ा 2.O’ को लेकर कहा कि यह गाना ढेर सारा मनोरंजन लेकर आया है. इसे खूब प्यार भी मिल रहा है. उन्होंने श्रोताओं से गुजारिश कि है की लोग इस गाने को सुने. मौके पर मौजूद सारेगामा हम भोजपुरी के बिजनेस हेड बद्रीनाथ झा ने कहा कि भोजपुरी कलाकारों का सितारा अब देश ही नहीं दुनियाभर में बुलंद होगा क्‍योंकि अब सारेगामा हम भोजपुरी फिल्‍मों का निर्माण करेगी. इसकी शुरुआत हम जमशेदपुर से करने वाले हैं. उन्होंने कहा कि अब भोजपुरी भी मुंबईया फिल्‍मों के साथ पंजाबी और साउथ के कलाकारों के साथ खड़ा हो रहा है. यह भोजपुरी समाज के लिए गर्व की बात है. उन्‍होंने कहा कि गाने ही नहीं बल्कि भोजपुरी फिल्‍में भी ग्‍लोबल स्‍तर पर छाएंगी.

भोजपुरी की मिठास दुनियाभर में एक अलग पहचान बनाएगी. हम आने वाले दिनों में भोजपुरी फिल्‍मों पर भी काम करेंगे, उन्होंने कहा कि हमने भोजपुरी संगीत की दुनिया में जिस बदलाव का पहला प्रयास किया, वो उम्मीद से ज्यादा उत्‍साहवर्द्धक रहा है. आने वाले समय में हम भोजपुरी कलाकारों को एक मंच देते रहेंगे, जहां से वे भोजपुरी और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन दुनिया भर के सामने कर पाएंगे. गाना ‘झगड़ा 2.O’ को लेक बद्रीनाथ झा ने कहा कि अगर दर्शकों को साफ – सुथरा मनोरंजन मिले तो दो अर्थी मीनिंग वाले गाने अपने आप बनने बंद हों जाएंगे तभी आज रिलीज हुए गाना ‘झगड़ा 2.O’ को कुछ ही घंटों में 1 मिलियन से अधिक व्यूज लेकर रिकार्ड बनाने की दिशा में तेजी से बढ़ रहा है. आपको बता दें कि ‘झगड़ा 2.O’ का लिरिक्स और म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी ने दिया है, जो खुद इंडस्ट्री के अनुभवी संगीतकार हैं. इस गाने के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. प्रोडक्शन अभय पांडेय का है जबकि कोरियोग्राफर गुलाम हुसैन हैं. डीओपी योगेश सिंह हैं. वीडियो टीम संजू ने तैयार किया है और यह अब खूब पसंद भी किया जा रहा है. यह गाना पूरी तरह मनोरंजन से भरपूर है और इस पर लोग झूमने को मजबूर हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *