आर्मीमैन बनकर गोलमुरी से रेस्टूरेंट संचालक का अपहरण,आंख पर बांध दी काली पट्टी, 14 लाख रंगदारी लेकर छोड़ा, किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है घटना

Spread the love

जमशेदपुर:- जमशेदपुर मे इन दिनों क्राइम का ग्राफ बढ़ता दिख रहा है ताजा मामला गोलमुरी क्षेत्र का है जहाँ गोल्फ मैदान मेन गेट के सामने से दो कार पर सवार होकर आये बदमाशों ने आर्मीमैन और विजिलेंस टीम बनकर कर रेस्टूरेंट मालिक आकाश कुमार सिन्हा का अपहरण  लिया. अपहरण करने के बाद बदमाशों ने उनके आंख पर काला पट्टी बांध दिया और आदित्यपुर लेकर चले गये. आदित्यपुर में उन्हें कहां पर रखा गया था उन्हें इसकी जानकारी नहीं है. इस बीच उनसे बदमाशों ने 60 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी थी. अन्यथा जान से मार देने की धमकी दी थी. धमकी मिलने के बाद आकाश ने अपने रिश्तेदारों और दोस्तों से किसी तरह से उसी रात रुपये मांगे और 14 लाख रुपये की जुब्ली पार्क गेट पर डिलीवरी की.

14 लाख रुपये रंगदारी लेने के बाद सुरक्षित सिदगोड़ा थाना क्षेत्र में पहुंचाकर छोड़ दिया. घटना बिल्कुल फिल्मी कहानी जैसी है, लेकिन गोलमुरी पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ अपहरण करने और रंगदारी वसूलने का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

दोपहर 12.30 बजे गोल्फ मैदान के पास की है घटना 

वही पुलिस के अनुसार आकाश कुमार सिन्हा टेल्को के खड़ंगाझाड़ राधिकानगर के रहने वाले वाले है साथ ही  टेल्को में ही रेस्टूरेंट चलाते हैं. किसी काम से 27 मई को वे डीटीओ ऑफिस गये हुये थे और वहां से लौटते समय गोल्फ मैदान के पास दिन के 12.30 बजे उन्हें रोका गया. इसके बाद बोलेरो और डिजायर कार पर सवार होकर आर्मी के पोषाक में कुल 8 लोग उतरे और विजिलेंस जांच का मामला बताक उन्हें कार में बैठा लिया.

अगले दिन  सुबह 8.30 बजे सिदगोड़ा में छोड़ा

नकद 14 लाख रुपये मिलने के बाद बदमाशों ने 28 मई की सुबह 8.30 बजे आकाश को सिदगोड़ा इलाके में सुरक्षित ले जाकर छोड़ दिया. इसके बाद मामला गोलमुरी थाने तक पहुंचा. पुलिस ने घटना की जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है. घटना की कहानी के हिसाब से पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

सीसीटीवी कैमरा खंगालने मे जुटी पुलिस

घटना की सच्चाई जानने और बदमाशों का पता लगाने के लिये गोलमुरी पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. इसमें मुख्य रूप से गोलमुरी गोल्फ क्लब गेट, सिदगोड़ा, आदित्यपुर आदि जगहों पर लगाये गये सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पुलिस को लग रहा है कि अगर घटना में सच्चाई होगी, तो बदमाश जरूर पकड़े जायेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *