मकान मालिक पर लगाया चोरी का आरोप

Spread the love

जमशेदपुर (संवाददाता ) : बिरसानगर पुलिस ने थाना क्षेत्र के जोन नंबर 2, रोड नंबर 5 पल्सानिया बिल्डिंग के रहने वाले बलजीत सिंह के बयान पर उसके ही मकान मालिक के खिलाफ चोरी करने का एक मामला दर्ज किया है. मामले में कहा गया है कि वे अपनी पत्नी का ऑपरेशन कराने के लिये बाहर गये हुये थे. लौटने पर देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है और घर के सारे सामान भी गायब हैं. अब पुलिस मामले की जांच कर रही है.
तीन लोगों को बनाया गया है आरोपी
मामले में आरोपी कदमा थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर ब्लॉक नंबर 3 की रहने वाली शोभा देवी, राहुल पांडेय और एक अन्य को बनाया गया है. बलजीत सिंह का कहना है कि पत्नी का ऑपरेशन के लिये वे 29 मई की रात को घर पर ताला लगाकर गये हुये थे. एक जून को जब वापस लौटे तब देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है. पता चला कि भीतर मकान मालिक व उनके परिवार के लोग ही रह रहे हैं. सामानों के बारे में पूछा तो बताया कि घर में सामान ही नहीं था.
पुलिस की परेशानी बढ़ी
घटना के बाद जब मकान मालिक को ही आरोपी बनाया गया तब बिरसानगर पुलिस ने आरोपियों से भी पूछताछ की. इस बीच आरोपियों ने कहा कि उनके खिलाफ झूठा मामला दर्ज कराया गया है. इस मामले में पुलिस को समझ में नहीं आ रहा है कि क्या करें. अभी मामले की जांच चल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *