टाटा स्टील यूआईएसएल ने मनाया 78वां स्वतंत्रता दिवस

Spread the love

जमशेदपुर: टाटा स्टील यूआईएसएल (पूर्व में जुस्को) ने 78वां स्वतंत्रता दिवस बड़े उत्साह और देशभक्ति की भावना के साथ मनाया। यह कार्यक्रम टाटा स्टील यूआईएसएल परिसर के जुस्को ग्रीन में हुआ, जहां टाटा स्टील यूआईएसएल के प्रबंध निदेशक श्री रितु राज सिन्हा ने जेएसयू के अध्यक्ष श्री रघुनाथ पांडे और टाटा स्टील यूआईएसएल की वरिष्ठ नेतृत्व टीम की उपस्थिति में राष्ट्रीय ध्वज फहराया। इस अवसर पर जेएसयू के पदाधिकारी और टाटा स्टील यूआईएसएल के अधिकारी भी मौजूद थे।

समारोह की शुरुआत ध्वजारोहण से हुई, जिसके बाद राष्ट्रगान गाया गया, जिससे माहौल गर्व और एकता से भर गया। अपने संबोधन में श्री रितु राज सिन्हा ने इस ऐतिहासिक दिन के महत्व पर जोर दिया और राष्ट्र निर्माण और समुदाय की भलाई में योगदान देने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता को दोहराया।

समारोह के हिस्से के रूप में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। साउथ पार्क स्थित जुस्को स्कूल के विद्यार्थियों ने भारत की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को दर्शाते हुए मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण टाटा स्टील यूआईएसएल की एसआरटी टीम द्वारा प्रस्तुत प्रभावशाली खुकुरी नृत्य था, जिसे दर्शकों ने खूब सराहा।

यह कार्यक्रम स्वतंत्रता, एकता और प्रगति के मूल्यों के प्रति प्रतिबद्धता की नई भावना के साथ संपन्न हुआ, जो टाटा स्टील यूआईएसएल परिवार को प्रेरित करता रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *