मध्य प्रदेश के लड़के ने पोर्न देखने के बाद अपनी बहन को किया रेप…मां ने अपराध छिपाने में की मदद…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- मध्य प्रदेश के रीवा में 9 साल की बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या के मामले की जांच कर रही पुलिस ने पाया है कि उसके किशोर भाई ने मोबाइल पर अश्लील सामग्री देखने के बाद उसका यौन उत्पीड़न किया और फिर उसकी हत्या कर दी। मामले को छिपाने में आरोपी की मां और उसकी दो बड़ी बहनों ने मदद की। पुलिस ने कहा कि मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक नौ वर्षीय लड़की के साथ उसके 13 वर्षीय भाई ने मोबाइल फोन पर पोर्न देखने के बाद यौन उत्पीड़न किया और उसकी हत्या कर दी। मध्य प्रदेश पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि घटना के बाद, किशोर की मां और 17 और 18 साल की बहनों ने मामले को छिपाने में मदद की। पुलिस ने 50 लोगों से पूछताछ, आरोपियों से गहन पूछताछ और तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर पीड़िता के भाई, उनकी मां और बहनों को हिरासत में लिया।

24 अप्रैल को मध्य प्रदेश पुलिस को सूचना मिली कि राज्य के रीवा जिले में एक घर के आंगन में एक लड़की का शव पड़ा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बलात्कार और हत्या से संबंधित साक्ष्य पाए गए जिसके बाद जांच शुरू की गई। समाचार एजेंसी पीटीआई से घटना के बारे में बात करते हुए, रीवा के पुलिस अधीक्षक (एसपी) विवेक सिंह ने कहा, “24 अप्रैल को जवा पुलिस स्टेशन की सीमा के तहत एक नौ वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार किया गया और उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।” उन्होंने कहा, “पीड़िता का शव उसके घर के आंगन से बरामद किया गया, जहां वह घटना के समय सो रही थी।” पुलिस के मुताबिक, परिजनों से गहन पूछताछ के बाद पता चला कि पीड़िता का 13 साल का भाई रात में उसके पास ही सोया था। पता चला कि किशोर लड़के ने मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो देखने के बाद उसका यौन उत्पीड़न किया।

जब नाबालिग लड़की ने यह बात अपने पिता को बताने की धमकी दी तो लड़के ने उसका गला घोंट दिया और बाद में अपनी मां को जगाया और सारी बात अपनी मां को बताई। तब उसने पाया कि पीड़िता अभी भी जीवित थी। यह देखकर आरोपी ने फिर से उसका गला घोंट दिया, ऐसा पुलिस ने अपनी जांच में पाया। जांच में यह भी पता चला कि आरोपी की दो बड़ी बहनें भी घटना के बाद जाग गईं और जांच को गुमराह करने के लिए पुलिस को सूचित करने से पहले अपने बिस्तर की जगह बदल ली। लेकिन, पूछताछ के दौरान उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया। रीवा एसपी ने प्रेस को यह भी बताया कि नाबालिग लड़की के परिवार वालों ने पुलिस को बताया है कि उसकी मौत किसी जहरीले कीड़े के काटने से हुई है। लेकिन, जांच से पता चला कि घर में किसी के प्रवेश करने का कोई संकेत नहीं था, और परिवार के सदस्यों ने भी रात के दौरान किसी भी आवाज़ को सुनने से इनकार किया, उन्होंने कहा।

एसपी ने कहा, “तकनीकी साक्ष्य जुटाने और 50 लोगों से पूछताछ के बाद पुलिस ने परिवार के सदस्यों के बयानों में बार-बार बदलाव पाया। संदेह के आधार पर उनसे गहनता से पूछताछ की गई, जिसके बाद उन्होंने अपराध स्वीकार कर लिया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *