ममता बनर्जी ने कहा, वोट खरीदने के लिए पैसे दे रही है बीजेपी…

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क/कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने बुधवार को आरोप लगाया कि भाजपा वोट खरीदने के लिए लोगों को पैसे दे रही है। तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार मिताली बाग के समर्थन में आरामबाग में एक चुनावी रैली में बोलते हुए, बनर्जी ने आरोप लगाया कि भगवा पार्टी वोट खरीदने के लिए लोगों को 5,000 रुपये, 10,000 रुपये और 15,000 रुपये तक पैसे दे रही है।उन्होंने कहा, “वर्तमान में भाजपा नेता पूर्व सीपीआई (एम) ‘हरमद’ (असामाजिक) हैं। यदि आप नहीं चाहते कि आतंक का शासन शुरू हो, तो भाजपा को वोट देने से बचें।”

बनर्जी ने कहा कि यह चुनाव दिल्ली में सत्ता समीकरण बदलने के लिए है। उन्होंने कहा, “दिल्ली में इस सत्ता समीकरण को बदलना होगा और बदलाव लाना होगा।”

टीएमसी सुप्रीमो ने कहा कि बीजेपी को बंगाल के लोगों को “बदनाम” करने की आदत है।

उन्होंने कहा, “देखिए कैसे उन्होंने पैसे देकर झूठे बलात्कार के आरोप लगाकर संदेशखाली की महिलाओं का अपमान किया है।”उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में शिक्षकों की 26,000 नौकरियां भी छीन लीं. “लेकिन सच्चाई की जीत हुई है। कल सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद, फिलहाल नौकरियां बचाए जाने से मैं वास्तव में संतुष्ट महसूस कर रहा हूं।”

उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र सुबह से लेकर रात तक हमेशा झूठ का सहारा लेते रहते हैं.

उन्होंने कहा, “भाजपा सीएए और एनआरसी का इस्तेमाल कर लोगों को भगा देगी। अगर मोदी दोबारा सत्ता में आए तो अल्पसंख्यकों, आदिवासियों और ओबीसी को अस्तित्व के संकट का सामना करना पड़ेगा।”तृणमूल कांग्रेस नेता ने कहा, “मोदी कहते हैं कि 100 दिनों के काम के लिए आए पैसे को हमारी पार्टी ने हड़प लिया है। बल्कि राज्य सरकार ने 100 दिनों के काम के तहत 24 करोड़ रुपये बचाए हैं।”

उन्होंने कहा, “अगर इस बार मोदी जीत गए तो सब कुछ हार जाएगा। साथ ही भविष्य में कोई चुनाव नहीं होगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *