क्रॉसबो से लैस व्यक्ति ने लंदन के पास घर में 3 महिलाओं की हत्या की, पुलिस ने तलाशी अभियान किया शुरू…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- पुलिस ने कहा कि तीन महिलाएं – जिनकी उम्र 25, 28 और 61 वर्ष है – मंगलवार शाम को लंदन के उत्तर-पश्चिम में बुशी में एक घर में गंभीर रूप से घायल पाई गईं। बुधवार को लंदन के पास एक घर में तीन महिलाओं की हत्या के बाद ब्रिटिश पुलिस एक ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रही थी जिसके बारे में माना जाता है कि वह क्रॉसबो से लैस था। हर्टफोर्डशायर पुलिस ने कहा कि 26 वर्षीय काइल क्लिफोर्ड की संदिग्ध तिहरे हत्याकांड में तलाश की जा रही है। हरफोर्डशायर पुलिस के मुख्य अधीक्षक जॉन सिम्पसन ने कहा कि माना जाता है कि क्लिफोर्ड ने उन महिलाओं को निशाना बनाया था, जो संबंधित थीं।

सिम्पसन ने कहा, “इस तलाशी अभियान में सशस्त्र पुलिस अधिकारी और विशेषज्ञ खोज दल भी शामिल हैं, जो एक भयानक घटना के मद्देनजर तेजी से प्रतिक्रिया दे रहे हैं, जिसमें वर्तमान में क्रॉसबो माना जा रहा है और अन्य हथियारों का भी इस्तेमाल किया जा सकता है।” पुलिस ने कहा कि तीन महिलाएं – जिनकी उम्र 25, 28 और 61 वर्ष है – मंगलवार शाम को लंदन के उत्तर-पश्चिम में बुशी में एक घर में गंभीर रूप से घायल पाई गईं। पुलिस और एम्बुलेंस कर्मचारियों ने उन्हें बचाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने यह नहीं बताया कि क्लिफोर्ड, जो लंदन से है, महिलाओं से जुड़ा था या नहीं।

क्लिफोर्ड अभी भी सशस्त्र हो सकता है और जनता को उसके पास न जाने की चेतावनी दी गई थी। “काइल, यदि आप इसे देख या सुन रहे हैं, तो कृपया पुलिस से संपर्क करें,” सिम्पसन ने कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *