गुरुवयूर मंदिर में मीरा नंदन श्रीजू के साथ बंध गए शादी के बंधन में…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- उन्होंने अपने मंगेतर श्रीजू से शादी कर ली है, जो लंदन में अकाउंटेंट हैं। शादी केरल के गुरुवयूर मंदिर में हुई। इस जोड़े ने शनिवार, 29 जून को अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली। खूबसूरत दुल्हन मीरा नंदन ने अपने बड़े दिन के लिए एक म्यूट सोने की साड़ी पहनी थी, जो समकालीन आभूषणों के साथ थी, जबकि दूल्हे ने पारंपरिक केरल कसावु मुंडू और शॉल पहन रखा था।ऐन ऑगस्टीन और श्रींदा सहित शोबिज़ से मीरा नंदन के दोस्तों ने मंदिर की शादी की शोभा बढ़ाई। शनिवार की सुबह मीरा नंदन ने शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं और कैप्शन दिया, “मेरी जिंदगी और प्यार।”मीरा नादान और श्रीजू एक दूसरे से एक मैट्रिमोनियल साइट के जरिए मिले थे। पिछले साल, 2023 में सितंबर में उनकी सगाई हुई। उन्होंने इस सप्ताह की शुरुआत में अपनी शादी का जश्न शुरू किया। मीरा नंदन ने मेहंदी, हल्दी और संगीत सहित शादी से पहले के उत्सवों की तस्वीरें साझा की थीं।

एक वैवाहिक वेबसाइट पर मिलने और अपने माता-पिता से बात करने के बाद, श्रीजू मीरा नंदन से मिलने के लिए लंदन से दुबई चली गईं। वे तुरंत एक-दूसरे के करीब आ गए और उनकी प्रेम कहानी शुरू हो गई। यह जोड़ा कुछ हफ्ते पहले एक साथ छुट्टियां मना रहा है।

इस बीच, मीरा नंदन को उनकी मलयालम फिल्मों के लिए जाना जाता है जिनमें ‘मुल्ला’, ‘पुथिया मुघम’, ‘करेंसी’ और ‘मल्लू सिंह’ शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *