कुख्यात सन्नी सरदार गिरोह के सदस्यो ने मोक्ष्य आवासीय सोसाइटी के केयरटेकर पर किया जानलेवा हमला, मारपीट कर अपहरण कर ले गया अपने साथ, पुलिस शिकायत पर वापस छोड़ा

Spread the love

आदित्यपुर:- आदित्यपुर थाना क्षेत्र में जेल से छूटे अपराधियों के गिरोह का तांडव एकबार फिर देखने को मिला जब बीती रात कुख्यात अपराधी सन्नी सरदार गिरोह के सदस्य बाबू सरदार और उसके सहयोगियों ने सुधा डेयरी के सामने स्थित मोक्ष फेज 2 सोसाइटी में घुसकर उसके केयरटेकर राकेश कुमार सिंह पर जानलेवा हमला कर उसका अपराह्न कर लिया। घटना बीती रात की बताई जा रही है। बताया जा रहा है की बीती रात तीन से चार की संख्या में ये बदमाश मोक्ष सोसाइटी में प्रवेश किए इसके बाद गाली गलौज करते हुए राकेश सिंह पर जानलेवा हमला कर दिया। मारपीट इतनी की गई की राकेश सिंह का सर फट गया। जिसके बाद आरोपियों ने उसका अपहरण कर अपने साथ लेकर चला गया और रात भर अपने साथ रखा, जब इस मामले की जानकारी सुबह सोसाइटी के बिल्डर दीपक रंजन को मिली, फिर जाकर मामले की सूचना आदित्यपुर पुलिस को दी गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर आदित्यपुर थाना प्रभारी नितिन कुमार सिंह दलबल के साथ पहुंचे। जिसके बाद सूचना पाकर आरोपी बाबू सरदार और उसके सहयोगी राकेश सिंह को वापस मोक्ष सोसाइटी के पास लेकर आया। इधर पुलिस घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा है जबकि तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

कौन है सन्नी सरदार

कुख्यात सन्नी सरदार पर हत्या, आर्म्स एक्ट समेत कई मामले दर्ज है। करीब 8 साल पहले इसी स्टाइल में कुख्यात बदमाश चंदन सिंह का पहले मारपीट कर अपहरण किया था और बाद में उसका शव आदित्यपुर पुलिस ने बरामद किया था। तत्कालीन पुलिस अधीक्षक राकेश बंसल ने सन्नी सरदार और उसके गिरोह की कमर तोड़ दी थी। आरोपी का घर को भी कुर्क किया गया था।

अब बदल दिया है अपराध का स्टाइल, सफेदपोश बन सरकारी जमीन के धंधे में है लिप्त

सन्नी सरदार उसके सहयोगी बाबू सरदार और अन्य सभी बदमाश अब अपना अपराध का स्टाइल बदल दिया है। वर्तमान में सतबहनी और आसपास सरकारी जमीन को घेरकर उसे बेचना, तरह तरह के हथकंडे अपनाकर लोगो को धमकाना आदि के धंधे में लिप्त है। वर्तमान में आजसू पार्टी का दामन थाम ये सभी बदमाश काफिले लेकर चलता है।

एसपी मुकेश लुनायत ने बताया कि जानकारी मिली है, किसी भी स्थिति में आरोपियों को बक्शा नहीं जाएगा, इनके अपराधिक इतिहास को भी खंगाला जायेगे और शिकायत के आलोक में विधि सम्मत कारवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *