यात्री बनकर बाइक चालक से लूट ली मोबाइल, गिरफ्तार

Spread the love

जमशेदपुर:-  घटना 27 मई की रात के एक बजे की है जहाँ जुगसलाई अशोका होटल के पास यात्री बनकर तीन बदमाशों ने रैपिडो बाइक चालक की मोबाइल लूट ली. मामले का संज्ञान लेते हुये जुगसलाई पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को उसके पास से लूट की मोबाइल भी मिली है. जुगसलाई पुलिस ने ने पत्रकार वार्ता में बताया की बाकी दो बदमाशों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी जारी है.

तीनों बदमाश टाटानगर स्टेशन से हुये थे सवार 

पुलिस ने बताया कि सभी टाटानगर स्टेशन से आदित्यपुर की तरफ जाने के लिये रैपिडो बाइक पर सवार हुये थे. चालक राजु नामता ने तीनों को बैठा लिया. इसमें से एक ने कहा कि वह राज होटल के पास उतर जायेगा. इसके बाद चालक को घर जाकर पैसे देने की बात कहकर तीनों बदमाश रेलवे लाइन किनारे ले गये और मारपीट कर मोबाइल फोन छिनकर फरार हो गये. मामले की जांच के क्रम में पुलिस ने आरआइटी थाना क्षेत्र के रोड नंबर 11 के रहने वाले आकाश कुमार सिंह को गिरफ्तार किया है. जुगसलाई पुलिस ने बताया की आरोपी आकाश के खिलाफ परसुडीह, सुंदरनगर, बागबेड़ा, बिष्टुरपुर, सरायकेला और आरआइटी थाने में पहले से ही 9 मामले दर्ज हैं.

छापेमारी टीम में जुगसलाई थाना प्रभारी इंसपेक्टर तरूण कुमार, एसआई कौशलेंद्र कुमार झा, बागबेड़ा के एसआई अनिकेत गुप्ता, जुगसलाई थाना के एएसआइ गोपाल पांडेय, राजु कुमार गुप्ता के अलावा सशस्त्र बल शामिल थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *