मुंबई क्राइम ब्रांच ने पांचवें आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क:- सलमान खान आवास गोलीबारी मामले में एक बड़े घटनाक्रम में, मुंबई क्राइम ब्रांच ने मंगलवार, 7 मई को घोषणा की कि उन्होंने राजस्थान में पांचवें संदिग्ध मोहम्मद चौधरी को गिरफ्तार किया है।चौधरी पर हमले में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने, कथित तौर पर वित्तीय सहायता की पेशकश करने और हिरासत में लिए गए दो बंदूकधारियों, सागर पाल और विक्की गुप्ता की टोह लेने का आरोप है।

एएनआई पर एक अपडेट के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने पुष्टि की, कि “मुंबई क्राइम ब्रांच ने इस मामले में 5वें आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया है, गिरफ्तार आरोपी का नाम मोहम्मद चौधरी है। उसने दो शूटरों सागर पाल और विक्की गुप्ता की मदद की थी।” , धन उपलब्ध करायें और टोह लें।चौधरी को आज मुंबई लाया जा रहा है जहां उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।”

हाल ही में, अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी के संदिग्ध अनुज थापन की मां, जिनकी कथित तौर पर पुलिस हिरासत में आत्महत्या से मौत हो गई थी, ने बॉम्बे हाई कोर्ट में एक याचिका दायर कर अपने बेटे की “संदिग्ध” मौत की सीबीआई जांच का अनुरोध किया है।

हालांकि, मुंबई पुलिस ने बताया कि थापन ने कथित तौर पर आत्महत्या का प्रयास किया और लॉक-अप के अंदर फांसी लगा ली।उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इस बीच, मामले के सिलसिले में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *