नागालैंड में पड़ोसी ने किया हमला, तीन घायल, गाय चोरी को लेकर पिछले एक साल से चल रहा है विवाद, पुलिस पर आरोपी को संरक्षण देने का है आरोप

Spread the love

जमशेदपुर :- चकुलिया थाना क्षेत्र के नागालैंड कॉलोनी में पुराने विवाद को लेकर रविवार को पड़ोसी ने घर में घुसकर हमला कर परिवार के तीन सदस्यों को घायल कर दिया. घटना के बाद तीनों को इलाज के लिये एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना का कारण एक साल पहले हुई गाय की चोरी का विवाद सामने आ रहा है. मामले में चकुलिया पुलिस पर आरोपी को संरक्षण देने का भी आरोप घायल परिवार के लोग लग रहे हैं.

आरोपी के खिलाफ निकला है गिरफ्तारी वारंट, घटना में घायलों को आयी है गंभीर चोट…

घायल रंजना राउत, उसकी माता धाधरी राउत और रंजना की बेटी नीतु राउत को इलाज के लिये एमजीएम अस्पताल में लाया गया है. घटना के बारे में बताया गया कि बंशी नाथ और झंटू नाथ ने रविवार को घर में घुसकर लाठी-डंडा से हमला बोल दिया. घटना में घायलों को गंभीर चोटें आयी है. इसमें रंजना राउत का सिर फूट गया है और शरीर के अन्य हिस्से पर भी चोटें आयी है. इसी तरह से रंजना की मां का एक पैर टूट गया है. इसके अलावाभी उन्हें काफी चोटें आयी है.
रंजना के घर से एक साल पहले गाय की चोरी हुई थी. तब गाय की चोरी करने का आरोप आरोपी वंशी नाथ पर लगाय गया था. मामला थाने पर पहुंचने पर भी आरोपी के खिलाफ पुलिस की ओर से किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गयी थी. इसके बाद मामला एसएसपी तक पहुंचा था. बावजूद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने पर परिवार के लोगों ने कोर्ट में शिकायतवाद की थी. अब आरोपी के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट निकला हुआ है. बावजूद पुलिस की ओर से आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा रहा है.

जेल जाने के पहले जान से मार देने की दी धमकी, गाय चोरी के मामले में आरोपी का निकला है वारंट

घटना के बारे में नीतु राउत ने बताया कि आरोपियों ने उसके घर पर आकर धमकी दी है कि अगर जेल जाना पड़ा तो पहले सभी को जान से मार देंगे. उसके बाद ही जेल जायेंगे. परिवार के लोगों का साफ कहना है कि आरोपियों को चकुलिया पुलिस पूरी तरह से संरक्षण दे रही है. इतना कुछ होने के बाद भी उनके खिलाफ किसी तरह की कार्रवाई नहीं की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *