श्रीनाथ विश्वविद्यालय में 2023-26 के नए बैच का स्वागत करते हुए ‘न्यू होराइजन्स 2023’ – वार्षिक फ्रेशर्स पार्टी का किया गया आयोजन

Spread the love

आदित्यपुर : श्रीनाथ विश्वविद्यालय आदित्यपुर के अंग्रेजी विभाग ने विभिन्न कार्यक्रमों के साथ 2023-26 के नए बैच का स्वागत करते हुए ‘न्यू होराइजन्स 2023’ – वार्षिक फ्रेशर्स पार्टी का आयोजन किया । बॉलीवुड की थीम का पालन करते हुए, फ्रेशर्स बॉलीवुड पात्रों के रूप में तैयार होकर आए। कार्यक्रम की शुरुआत संगीतमय स्वागत के साथ हुई । सेमेस्टर 3 के छात्रों ने नृत्य प्रदर्शन किया । इसके उपरांत विभाग ने सभी छात्र छात्राओ के साथ केक काटा । सीनियर्स ने जूनियर्स का स्वागत किया । फ्रेशर्स ने रैंप वॉक में हिस्सा लिया और अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। वरिष्ठ छात्राओ मे जुनशिखा, निकिता, हृषव और निशा ने नृत्य प्रस्तुतियां दीं।

शिक्षकों ने छात्रों को ऐसे आयोजनों से जुड़े रहने के लिए प्रेरित किया। अंग्रेजी विभाग की विभागाध्यक्ष सुश्री शिबानी गोराई ने कहा, कि “हम हमेशा आपका समर्थन और मार्गदर्शन करने के लिए आपके पास उपस्थित हैं।”  शालिनी ने वरिष्ठ छात्रों को कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए बधाई दी, जबकि डॉ. पूजा श्रीवास्तव ने छात्रों से अपनी पढ़ाई को संतुलित एवं नियमित करने का आग्रह किया। अंत में प्रश्नोत्तरी के साथ शिबानी गोराई, डॉ. पूजा श्रीवास्तव और शालिनी चक्रवर्ती के द्वारा कार्यक्रम मे आयोजित प्रतियोगिताओ मे विजेताओं के नामो की घोषणा हुई । सोनल सिंह को मिस फ्रेशर्स का ताज पहनाया गया जबकि श्री प्रियांशु मुखी को मिस्टर फ्रेशर्स का खिताब मिला।
सभी विद्यार्थियो के बीच उपहार वितरित किये गये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *