निर्मला सीतारमण को पीएम मोदी 3.0 पर है भरोसा

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- भाजपा नीत राजग के तीसरी बार सरकार बनाने का विश्वास जताते हुए वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहल को देखने के बाद लोगों ने भाजपा को चुनने का मन बना लिया है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भाजपा नीत राजग के तीसरी बार सरकार बनाने पर भरोसा जताया और कहा कि लोग शासन में स्थिरता और निश्चितता चाहते हैं।

इंडिया टुडे टीवी के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, सीतारमण ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की पहल को देखने के बाद देश के लोगों ने भाजपा को चुनने का मन बना लिया है। “प्रधानमंत्री आराम से सरकार के तीसरे कार्यकाल के लिए वापस आ रहे हैं। हम वापस आ रहे हैं। चर्चा है कि लोग एक स्थिर सरकार और सरकार में निश्चितता चाहते हैं। उन्होंने देखा है कि पीएम मोदी ने 10 वर्षों में क्या किया है।” उसने कहा।

“लोगों के इरादे स्पष्ट हैं और आप देख सकते हैं कि मतदान के दौरान महिलाएं और युवा वोट डालने के लिए लंबी कतारों में खड़े हैं। महिलाओं ने कहा है कि उन्हें योजनाओं का लाभ मिला है। वे वही हैं जो आम तौर पर केवल वादे नहीं देखते हैं लेकिन योजनाओं की डिलीवरी, “उसने कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *