अब इस दिन थिएटर्स में रिलीज होगी जयललिता की जिंदगी से प्रेरित फिल्म, फिल्म Thalaivi का  बदला गया नाम , 

Spread the love

दिल्ली :-  अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी नई जयललिता की जिंदगी से प्रेरित फिल्म के रिलीज की तारीख के साथ-साथ नए स्पेलिंग के साथ फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया. आपको बता दें अंग्रेजी में अभी तक फिल्म को अंग्रेजी में Thalaivi लिखा जा रहा था, जबकि नए पोस्टर में Thalaivii लिखा गया है. यानी अंग्रेजी के अक्षर आई (I) को स्पेलिंग में जोड़ दिया गया है. हालांकि इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है. आपको बता दें फिल्म 10 सितंबर, 2021 को रिलीज होगी. फिल्म के पोस्टर को शेयर कर कंगना ने कही ये बात
कंगना की फिल्म ‘थलाइवी’ के इस पोस्टर बहुत ही दिलचस्प है, जिसमें एक्टर अरविंद स्वामी भी नजर आ रहे हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- इस आइकॉनिक पर्सनैलिटी की कहानी बड़ी स्क्रीन पर दिखने की हकदार है. थलाइवी के लिए रास्ता बनाएं, क्योंकि वह सिनेमा की दुनिया में एक सुपरस्टार की प्रविष्टि करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. वो जगह जहां पर उनका हमेशा से दबदबा रहा है. थलाइवी 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.
जानिए कब होगा फिल्म का ओटीटी पर प्रीमियर
मार्च में कंगना ने चेन्नई के साथ-साथ मुंबई में थलाइवी का ट्रेलर शानदार तरीके से लॉन्च किया था. अभिनेत्री ने निर्देशक एएल विजय के साथ काम करने का अपना अनुभव शेयर किया था और लॉन्च पर उनकी प्रशंसा की थी. पिछले कुछ समय से फिल्म के ओटीटी रिलीज को लेकर खबरें आ रही थीं. हालांकि मेकर्स और कंगना ने इससे इनकार किया. हाल ही में, यह पता चला था कि पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ही फिल्म का ओटीटी प्रीमियर होगा.
इन फिल्मों में नजर आने वाली हैं कंगना रनौत
हाल ही में कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर एयरफोर्स की ड्रेस पहने फोटो शेयर की थी. इस फोटो को शेयर कर उन्होंने इशारा दिया था कि तेजस की शूटिंग भी शुरू हो गई है. इसके अलावा वे टीकू वेड्स शेरू, इमली जैसी फिल्मों में नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *