अब जमशेदपुर में मिलेेंगे सबसे ज्यादा चमकनेवाले हीरे, रीगल स्क्वायर में खुलने जा रहा है ओरा का डायमंड बूटिक

Spread the love

जमशेदपुर : जमशेदपुर में अब देश में सबसे ज्यादा चमकनेवाले हीरे मिलेंगे. ये हीरे देश के चर्चित ज्वेलरी ब्रांड ओरा के स्टोर में मिलेंगे जो जल्दी ही बिष्टुपुर के रीगल स्क्वायर में खुलने जा रहा है. ओरा की सबसे बड़ी खासियत हैं इसके डायमंड्स जो सबसे ज्यादा चमकते हैं. इन्हें ऐसी कुशलता से तराशा जाता है कि इनकी चमक बढ़ जाती है.हीरे तराशने में ओरा को विशेषज्ञता हासिल है. ओरा एक ऐसा ज्वेलरी ब्रांड है जिसका सफर 1888 में शुरू हुआ था और विरासत के रूप में इसे बाद में ओरा नाम मिला. हीरे और सोने को गढऩे, तराशने और बारीकी से क्राफ्ट करने के साथ सर्वश्रेष्ठ डायमंड और गोल्ड ज्वेलरी तैयार करने के कारोबार में ओरा ने अपनी स्थापना के बाद से व्यापक विस्तार किया है. आज ओरा देश का सबसे बढिय़ा ज्वेलरी रिटेल चेन हैं जिसके 27 शहरों में 63 स्टोर हैं. 5 ग्लोबल डिजाइन सेंटरों के साथ यह डिजाइन लीडरशिप और प्रोडक्ट इनोवेशन में अग्रणी है. जमशेदपुरियंस क्वालिटी चीजों की परख एवं पसंद के लिए जाने जाते हैं. ऐसे चूजी लोगों के लिए ओरा का ब्रांड परफेक्ट होगा. यहां की महिलाओं में डायमंड का खास क्रेज है क्योंकि डायमंड पीढिय़ों की ज्वेलरी माना जाता है. महिलाओं की खूबसूरती ओरा डायमंड की चमक से और बढ़ेगी.
इसके मास्टर क्राफ्ट्समैन पीढिय़ों से आभूषण निर्माण के काम में लगे रहे हैं और बेल्जियन डायमंड को खूबसूरती से तराशते हैं, 22 कैरेट के बीआईएस हॉलमाक्र्ड गोल्ड में सुंदर डिजाइन तैयार करते हैं और कुंदन पोल्की और रंगीन पत्थरों में ब्राइडल सेट तो ऐसा बनाते हैं कि नजर ही न हटे. 73 फलकों वाला ओरा क्राउन स्टार ऐसी बूटिक है जो ओरा को वो खासियत देती है जिसके लिए यह फेमस है यानी ऐसा ज्वेलरी डेस्टिनेशन जिसे छिपाना असंभव है.
अनूठे स्टोर
ओरा का हर बूटिक अंतर्राष्ट्रीय फॉर्मेट के आधार पर तैयार किया गया है. लेकिन इसमें भारतीय सत्कार की गर्माहट भी बरकरार रखी गयी है. यानी कि परंपरा और आधुनिकता का संयोग बूटिक में है. डायमंड के स्ट्रक्चरल यूनिकनेस और बेल्जियन लीगेसी का सम्मिलन रहस्यमय, सजीला और स्टाइलिश वातावरण रचता है. डिजाइन के दो प्रमुख आधार डायमंड के फलक और ओरा का बेल्जियन हेरिटेज है. हीरों के फलकों को शीशे के अंदर, फानूस के साथ और क्रिस्टल बॉल से लैस स्टील की संरचनाओं में रखा जाता है. प्रकाश व्यवस्था पर खास ध्यान होता है क्योंकि इससे ही ज्वेलरी की डिजाइन हाइलाइट होती है और मनोरम दृश्य उभरता है जिससे प्रीमियम शॉपिंग एक्सपीरियंस मिलता है. इन दिनों ये बूटिक देश में ज्वेलरी की खरीद के लिए मनपसंद डेस्टिनेशन बन गए हैं. कोई भी ग्राहक ओरा की विस्तृत डिजाइन की रेंज में से डायमंड,गोल्ड या प्लैटिनम की ज्वेलरी अपने हिसाब से चुन सकता है. त्योहारों के अवसर पर ओरा फेस्टिव ऑफर भी देता है. इसके रेंज में रिंग, ईयर रिंग, वैवाहिक आभूषण (ब्राइडल), पुरूषों के लिए खास आभूषण, बैंगल, ब्रेसलेट, तनमानिया और मंगलसूत्र, चेन, नोज पिन, पेंडेंट जैसे सारे आभूषण हैं. ब्राइडल में क्राउन स्टार कलेक्शन खास है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *