फर्जी वीडियो पर अमित शाह ने कहा, राहुल गांधी राजनीति के स्तर को नए निचले स्तर पर ले जाने का काम कर रहे हैं

Spread the love

“उनकी (कांग्रेस) हताशा इस स्तर तक पहुंच गई है कि उन्होंने मेरे और कई अन्य भाजपा नेताओं के फर्जी वीडियो फैलाए हैं। मुख्यमंत्रियों, प्रदेश अध्यक्ष और अन्य लोगों ने भी इस फर्जी वीडियो को आगे बढ़ाने का काम किया है…आज एक प्रमुख नेता कांग्रेस पार्टी एक आपराधिक अपराध का सामना कर रही है”, शाह ने गुवाहाटी, असम में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा।

 

उन्होंने कहा, “जब से राहुल गांधी ने कांग्रेस की कमान संभाली है, वह राजनीति के स्तर को नए निचले स्तर पर ले जाने के लिए काम कर रहे हैं।”नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को उनके और “कई अन्य भाजपा नेताओं” के “फर्जी वीडियो” फैलाने के लिए कांग्रेस की आलोचना की, और कहा कि राहुल गांधी ने “राजनीति के स्तर को एक नए निम्न स्तर पर” ले लिया है।

 

विज्ञापन’बीजेपी को लोगों को बदनाम करने में महारत हासिल है’:

खड़गे का पलटवार इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि भाजपा के पास “वीडियो बनाने और सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को बदनाम करने” की “विशेषज्ञता” है।

खड़गे ने कहा, “वे लोगों की छवि खराब करने के लिए चाहे जो भी काम करें, हम ऐसा कभी नहीं करेंगे। हम केवल यही चाहते हैं कि देश एक रहे और सभी को मिलकर काम करना चाहिए। कोई नफरत भरा भाषण नहीं होना चाहिए।”

उन्होंने कहा, ”पीएम मोदी हमेशा नफरत फैलाने वाले भाषण देते हैं…पीएम मोदी को कम से कम चुनावों में इस तरह की बात नहीं करनी चाहिए।लेकिन वे ऐसा कर रहे हैं. इसलिए मैं अपील करता हूं कि कम से कम थोड़ा धैर्य रखें, हताशा के साथ इस तरह की बातें न करें।”

कांग्रेस ने कर्नाटक में कोई कार्रवाई क्यों नहीं की’: ‘अश्लील वीडियो’ मामले पर अमित शाह जद (एस) सांसद प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े ‘अश्लील वीडियो’ मामले के बारे में पूछे जाने पर अमित शाह ने कहा कि केंद्र कोई कार्रवाई नहीं कर सकता क्योंकि कानून और व्यवस्था राज्य का मुद्दा है। उन्होंने आगे सवाल किया कि राज्य सरकार ने मामले में कोई कार्रवाई क्यों नहीं की।

उन्होंने कहा, ”मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि वहां किसकी सरकार है? सरकार कांग्रेस पार्टी की है।”हमें इस पर कार्रवाई नहीं करनी है क्योंकि यह राज्य की कानून व्यवस्था का मुद्दा है, राज्य सरकार को इस पर कार्रवाई करनी है… हम जांच के पक्ष में हैं और हमारे सहयोगी जद (एस) ने भी घोषणा की है इसके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए आज उनकी कोर कमेटी की बैठक है और कदम उठाए जाएंगे.”

‘अमेठी से चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस में आत्मविश्वास की कमी’

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाद्रा की अमेठी और रायबरेली से उम्मीदवारी के बारे में पूछे जाने पर अमित शाह ने कहा, ”मुझे नहीं पता कि वे चुनाव लड़ेंगे या नहीं, लेकिन जितना भ्रम है उससे पता चलता है कि उनमें आत्मविश्वास की कमी है.उत्तर प्रदेश में स्थिति यह है कि वे अपनी पारंपरिक सीटें छोड़कर भाग गए हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *