सक्रिय स्वतंत्रता दिवस को झारखंड में मौसम रहेगा साफ या होगी बारिश! जने इस खबर में.

Spread the love

झारखंड:- झारखंड के कई जिलों में आज शुक्रवार को बारिश हो सकती है. मौसम विभाग की मानें, तो उत्तरी, पश्चिमी और मध्य भाग के कुछ हिस्सों में बारिश के आसार हैं. इस दौरान मेघ गर्जन होगा. 15 अगस्त को मेघ गर्जन के साथ बारिश होगी और वज्रपात की भी आशंका है.

झारखंड के उत्तरी, पश्चिमी और मध्य भागों के कुछ हिस्सों में आज बारिश की संभावना है. मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में बताया कि 15 अगस्त को आकाश में बादल छाये रहेंगे. मेघ गर्जन के साथ बारिश की संभावना है. पिछले 24 घंटे में झारखंड में मानसून कमजोर रहा है. कुछ स्थानों पर इस दौरान हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हुई है.

मौसम विभाग के अनुसार 14 और 15 अगस्त को भी बारिश के आसार हैं. मौसम वैज्ञानिकों ने अपने पूर्वानुमान में बताया है कि 14-15 अगस्त के बीच हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है. इस दौरान मेघ गर्जन होगा और वज्रपात की भी आशंका है. मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में बताया है कि 13 से 15 अगस्त तक आकाश में बादल छाये रहेंगे. इस दौरान मेघ गर्जन के साथ हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हो सकती है.

मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि पिछले 24 घंटे के दौरान झारखंड में मानसून कमजोर रहा. राज्य में कुछ स्थानों पर हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश हुई. सबसे अधिक बारिश पाकुड़ के महेशपुर में हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *