विद्यार्थी परिषद् के आह्वान पर वोकेशनल और प्रॉफेशनल के सैकड़ो छात्र छात्राओं ने कोल्हान विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ.गंगाधर पांडा को फीस माफ करने के लिये पत्र लिखें

Spread the love

जमशेदपुर :-अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् के आह्वान पर प्रदेश सह मंत्री बापन घोष समेत कोल्हान विश्वविद्यालय के अंतर्गत आने वाले अधिकांश महाविद्यालय के प्रॉफेशनल और वोकेशनल के सैकड़ो छात्र छात्र छात्राओं ने कोल्हान विश्वविद्यालय के कुलपति महोदय डॉ. गंगाधर पांडे को उनके आधिकारिक ईमेल आईडी पर सेमेस्टर शुल्क माफ करने हेतु पत्र प्रेषित किया।

अ.भा. वि.प के प्रदेश सह मंत्री और जमशेदपुर वर्कर्स कॉलेज के MBA के विद्यार्थी बापन घोष ने कहा कोल्हान विश्वविद्यालय में सिर्फ विश्वविद्यालय के अधिकारियों की पदोन्नति हो रही है। एक अधिकारी को एक से अधिक पद दिये जा रहे है। ऐसे कई उदाहरण है जो सभी जानते है। लेकिन छात्र हितों की एक भी बात नही हो रही है न छात्र के बातों को सुना जा रहा है। विश्व विद्यालय प्रशासन सैकड़ों छात्रों की दर्द को नही समझ रहे है सिर्फ अपनी जेब भरने की कम कर रहे है। इस संकट के समय विश्वविद्यालय छात्र को छमाही शुल्क के नाम पर शोषण कर रहे है। इस मुद्दे को लेकर हम सभी छात्र जल्द सभी जनप्रतिनिधियों से मिलेंगे और इस मुद्दे को राज्य के मुखिया तक ले जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *