सड़क काटकर केबुल बिछाने पर एक बार फिर कराया गया काम बंद , गड्ढ़ों को भरने लगे मजदूर

Spread the love

जमशेदपुर : गोविंदपुर इलाके में सड़क काटकर केबुल बिछाने का विरोध करने के ठीक एक सप्ताह के बाद फिर से उसी तरह से काम शुरु कराये जाने पर मंगलवार को जनप्रतिनिधि भड़क गये और काम को फिर बंद करवा दिया. इसका नेतृत्व खुद पंचायत समिति सदस्य अंजय कुमार सिंह उर्फ भोला ने किया. काम बंद होने के बाद मजदूर वापस चले गये.

किसी सूरत पर नहीं काटने दिया जायेगा सड़क

मौके पर मौजूद लोगों ने कहा कि किसी भी सूरत में सड़क को काटकर काम करने नहीं दिया जायेगा. काफी आंदोलन करने के बाद गोविंदपुर के लोगों को सड़क मिली है. अब वे सड़क को हर हाल में सुरक्षित रखना चाहते हैं. अगर कोई काम करना है तो सड़क को छोड़कर ही दूसरा रास्ता अख्तियार करना होगा.

अब गड्ढ़ों को भरने लगे मजदूर

स्थानीय जनप्रतिनिधियों की ओर से आंदोलन शुरू करने के साथ-साथ अब सड़क किनारे बने गड्ढ़ों को भरवाने का भी काम शुरू कराया गया है. गड्ढ़ों को वे मजदूर ही भरने का काम कर रहे हैं जिन्होंने इसे बनाने का काम किया था. स्थानीय जनप्रतिनिधियों की एकजुटता के बाद जियो कंपनी का ठेकेदार मौके से लौट गया.

पूर्व में धमकाया था डीसी का नाम लेकर

इसके पहले जब जनप्रतिनिधियों ने काम को रोक दिया था, तब उसके ठेकेदार ने यह कहकर धमकाया था कि जिले के डीसी विजया जाधव के परमिशन से काम हो रहा है. तब भी उसे जवाब दिया गया था कि किसी के परमिशन से काम हो, लेकिन सड़क को किसी भी सूरत में काटने नहीं दिया जायेगा. सड़क काटने पर हर हाल में काम बंद कराया जायेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *