गुमला में हत्या के बाद लीज पर खेती करने वालों में दहशत।

Spread the love

झारखंड:- गुमला जिले के घाघरा में कृषि कारोबारी लोकेश पुत्तास्वामी और उनके साथी मडीला देवा बासु की हत्या के बाद इलाके में लीज पर जमीन लेकर खेती करने वाले करीब दो दर्जन कारोबारियों में दहशत व्याप्त है।घाघरा और बिशुनपुर क्षेत्र में करीब दो दर्जन व्यापारी देश के दूसरे प्रदेशों से खेती करने के लिए आए हैं। कर्नाटक के रहने वाले लोकेश पुत्तास्वामी गांव के युवाओं को खेती के आधुनिक तरीकों की जानकारी भी दिया करते थे। उनकी हत्या के बाद इलाके के युवाओं में भी नाराजगी है।

उधर, इस दोहरे हत्या कांड की वजह का पुलिस अब तक खुलासा नहीं कर सकी है। लोकेश पुत्तास्वामी और आंध्रप्रदेश के रहने वाले उनके साथी मडीला देव वासु के स्वजन से पुलिस संपर्क कर रही है, ताकि हत्या की कड़ी का पता चल सके। हत्या किसने की और हत्या का क्या कारण है, इसकी जानकारी हासिल करने के लिए पुलिस लोकेश पुत्तास्वामी व मडीला देव वासु के मोबाइल में आने वाले कॉल की भी पड़ताल कर रही है। वहीं, पुलिस गांव के लोगों से लगातार पूछताछ कर रही है।

उल्लेखनीय है कि गुमला जिले के घाघरा मे लोकेश पुत्तास्वामी और उनके सहयोगी मडीला देव दासु की अपराधियों ने सोमवार देर रात हत्या कर दी। लोकेश पुत्तास्वामी मैसूर (कर्नाटक) व मददिला देवदासु आंध्रप्रदेश के श्रीकाकुलम के रहनेवाले थे। दोनों लोगों की हत्या घाघरा निवासी शिव कुमार भगत के केला बागान के पास तेज धारदार हथियार से कर दी गई थी। मंगलवार की सुबह में जब कुछ मजदूर खेत में काम करने पहुंचे, तो दोनों लोगों का शव देखकर दंग रह गए। हत्या करने के बाद अपराधी लोकेश पुत्तास्वामी की बाइक भी लेते गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *