परसुडीह- हत्या के आरोपी की पैरवी कर रहे थे कांग्रेसी

Spread the love

जमशेदपुर : परसुडीह के प्रमथनगर में 3 माह पहले नेहा की शादी काफी अरमानों के साथ माता-पिता ने की थी. उन्हें नहीं पता था कि उसकी शादी ही उसका मौत का कारण बन सकती है. दुल्हन के हत्यारोपी टीचर पति मनमोहन प्रसाद ठाकुर को बचाने के लिए कांग्रेसी पैरवी कर रहे थे. अगर मामले में भाजपाई खुलकर सामने नहीं आते तब टीचर आसानी से बच सकता था. उसे 22 अगस्त की देर रात ही थाने से छोड़ देने की प्लानिंग बनायी गयी थी. खुद मायका पक्ष के लोग इस बात को बता रहे हैं.

150 की संख्या में थाने पर जुटे थे कांग्रेसी

जब परसुडीह थाने पर 22 अगस्त की देर रात करीब 150 की संख्या में कांग्रेसी पहुंचे हुए थे तब किसी तरह से मायका पक्ष के लोगों को सांसद प्रतिनिधि का नंबर मिला था. इसके बाद उनकी ओर से फोन किया गया तब टीचर के जेल जाने का रास्ता साफ हुआ.

एसएसपी से शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं

नेहा की हत्या कर फंदे पर लटकाने के मामले में मायका पक्ष के लोग एसएसपी प्रभात कुमार से भी मिल चुके हैं, लेकिन बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि बाकी आरोपी घर पर ही रह रहे हैं. मायका पक्ष के लोगों का आरोप है कि पुलिस टीचर की मदद कर रही है. नेहा के शरीर पर जख्म का निशान जगह-जगह पर देखा गया था. शादी के बाद मायका पक्ष के लोग एसी, फ्रीज तो दे चुके थे, लेकन अब वे डिजायर कार की मांग कर रहे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *