जमशेदपुर के अरुण देव यादव का नया एलबम को लोग कर रहे है खूब पसंद ,भोजपुरी रियलिटी शो ” सुरों का महासंग्राम ” में भी आ चुके है अरुण , छठ पूजा का यह एलबम आप भी सुने…

Spread the love

जमशेदपुर :- बिहार , झारखंड के पावन पर्व और पूरी दुनिया में महापर्व के रूप में जाने वाले छठ पूजा की महिमा अपरंपार है । छठ पूजा के शुभ अवसर पर शहर के रहनेवाले अरुण देव यादव ने अपने स्वर में खूबसूरत एलबम निकाला है । बता दें कि इस खूबसूरत छठ गाने को बॉलीवुड सिंगर अरुण देव यादव ने गाया है जो जमशेदपुर के रहने वाले हैं। इसके बोल उनकी दिवंगत मां कुसुम यादव द्वारा एम्बेड किए गए थे, जिन्हें उन्होंने अपने माँ को समर्पित किया है । एलबम ग्रेविटासा प्रोडक्शंस के तहत यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया।
ज्ञात हो कि भोजपुरी  के प्रति हमेशा एक विशिष्ट दृष्टिकोण देते हुए अरुण हमेशा से लोक संगीत को एक अलग और वैश्विक तरीके से अपनी सुखदायक और भावनात्मक आवाज के साथ पेश करना चाहते हैं।
5 से अधिक बॉलीवुड फिल्मों में गाने के बाद वह एक व्यक्तिगत मूल कलाकार बनने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं।
वह पहली बार वर्ष 2012 में म्यूजिकल रियलिटी शो सुरों का महासंग्राम जीतने के बाद नाम में आए। भोजपुरी पृष्ठभूमि से आने वाले उनके बहुमुखी गायन को हमेशा लोक के साथ-साथ बॉलीवुड सिनेमा में भी प्यार और सराहना मिली है। साथ ही इस नए एलबम को भी लोग खूब पसंद कर रहे है । अगर आप भी सुनना चाहते है तो लिंक पर क्लिक कर के सुन सकते है  ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *