मानगो के उलीडीह में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की शाखा मैदान में जानवर का मांस फेंकने के बाद लोगों का हंगामा, थाना पर प्रदर्शन

Spread the love

जमशेदपुर : जमशेदपुर के उलीडीह थाना क्षेत्र स्थित उलीडीह थाना के पीछे स्थित बीएसएनएल के मैदान में जानवर का मांस फेंक दिए जाने को लेकर जमकर हंगामा हुआ. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का यहां शाखा लगता है. बताया जाता है इस मैदान में संघ की शाखा लगाने के लिए जब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के लोग वहां पहुंचे तो पाया कि वहां जानवरों (गौवंश) का पैर वहां फेंका गया है. इसके बाद गुस्साए लोगों ने उलीडीह थाना का घेराव कर दिया और जमकर हंगामा किया.
लोगों की मांग थी कि इस तरह के शरारती तत्वों को पहचान कर तत्काल जेल भेजा जाए. राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि जानबूझकर सौहार्द को बिगाड़ने और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की शाखा वहां ना लग पाए इसलिए ऐसा माहौल बनाया जा रहा है. इस मामले को लेकर विश्व हिंदू परिषद की ओर से उलीडीह थाना में एक लिखित शिकायत दर्ज की गई है जबकि एक स्थानीय लोगो ने भी लिखकर थाना को दिया है और इस तरह की हरकतों पर लगाम लगाने की मांग की है. स्थानीय लोगों और संघ से जुड़े लोगों का कहना है कि पहले भी तीन से चार बार ऐसी घटना हो चुकी है. इस पर लगाम लगाने की जरूरत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *