पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार पलामू में सेंट्रल बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र में लूटकांड का खुलासा

Spread the love

मेदिनीनगर:-(पलामू ) झारखंड के पलामू जिले की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने बिश्रामपुर प्रखंड अंतर्गत रेहला बाजार स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के ग्राहक सेवा केंद्र में लूट की घटना का खुलासा कर दिया है। वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पलामू एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि कांड में शामिल तीन आरोपी गढ़वा जिला के निवासी हैं। वही एक पलामू जिले का रहने वाला है। गिरफ्तार आरोपियों के पास से 6140 रुपये नगद, दो मोबाइल, दो मोटरसाइकिल, दो देसी कट्टा व दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है ।

बताया कि लूट कांड की घटना की जांच के लिए बिश्रामपुर एसडीओ सुरजीत कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी । टीम ने अनुसंधान के बाद इस अपराध कांड में शामिल आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मालूम हो कि 16 अगस्त को दोपहर के समय रेहला स्थित पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र में लूट की घटना हुई थी। इस घटना के साथ ही पुलिस ने रेहला थाना कांड संख्या 118 बी दिनांक 28 2020 धारा 392 का भी उद्भेदन कर लिया गया है।

पकड़े गए आरोपितों में गढ़वा जिला के कांडी थाना क्षेत्र के घरौंदा निवासी दशरथ शर्मा का पुत्र पवन शर्मा, डंडा थाना क्षेत्र के दिल की ही गांव के गोबर दाहा टोला निवासी विमल चौधरी का पुत्र संजय कुमार चौधरी , शशि चौधरी ,गढ़वा थाना क्षेत्र के मेघना कलां गांव निवासी इंद्रदेव पासवान का पुत्र रवि पासवान उर्फ रविंद्र पासवान तथा पलामू जिले के नावा जयपुर थाना क्षेत्र के कोलुआगांव निवासी विनोद राम का पुत्र राहुल कुमार शामिल है। छापामारी टीम में पुलिस इंस्पेक्टर राजबल्लभ पासवान. थाना प्रभारी नेम धारी रजक, गुलशन गौरव गौतम कुमार, एसआई रामचंद्र चौधरी, पुलिस जवान उज्जवल प्रकाश, तेज नारायण राम, सत्येंद्र पाल, सहित कई शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *