गोलमुरी फायरिंग में रोहन, फुरकान व इमरान पर एफआइआर दर्ज

Spread the love

जमशेदपुर:- गुरुवार को दिन के करीब 3 बजे गोलमुरी थाना क्षेत्र के ख्वाजा कॉलोनी में कार पार्किंग को लेकर उठे विवाद में हुई फायरिंग के मामले में पुलिस ने कॉलोनी के रहने वाले वसीम के बयान पर एफआइआर दर्ज किया है. मामले में आरोपी ख्वाजा कॉलोनी के रहने वाले रोहन अली, ईमरान अली और फुरकान अली को बनाया गया है. नदीम और फुरकान के बाद पहले से ही कार पार्किंग को लेकर विवाद चला आ रहा था. नदीम ने घटना के दिन अपनी कार को कुछ दूरी पर खड़ा किया था. सुबह जब अपनी कार के पास गया था, तब देखा कि पिछले हिस्सा का शीशा टूटा हुई है. इसके बाद आरोपियों के पास जानकारी के लिये गया था. इस दौरान ही एक ने उसपर फायरिंग कर दी. घटना के समय ही एक आरोपी के पास से पिस्टल और गोली जमीन पर गिर गया था, जिसे वसीम ने थाने में ले जाकर जमा कर दिया था.

गोलमुरी में फायरिंग करने की घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है. जहां गुरुवार तक पुलिस यह कह रही थी कि दोनों पक्षों की ओर से लिखित शिकायत की गयी है, लेकिन शुक्रवार को पुलिस ने कहा कि सिर्फ मो. वसीम के बयान पर ही
घटना के संबंध में गोलमुरी का कहना है कि आरोपियों ने एक राय होकर जान मारने की नीयत से फायरिंग कर कार क्षतिग्रस्त करने का मामला दर्ज किया गया है. घटना के बाद पुलिस ने एक पिस्टल और तीन जिंदा गोली भी बरामद किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *