चोरी मामले की जांच को लेकर पहुंचे पुलिस अधिकारी।

Spread the love

बहरागोड़ा:- थाना क्षेत्र के राजलाबांध निवासी संजय राणा के घर से गुरुवार को दिनदहाड़े हुई लाखों रुपये मूल्य के सोने के जेवरात की चोरी मामले में शुक्रवार को तहकीकात करने घाटशिला एसडीपीओ कुलदीप टोप्पो, चाकुलिया इंस्पेक्टर एवं बहरागोड़ा थाना प्रभारी कुमार सौरभ पहुंचे और घटना के बारे में बिदुवार जानकारी ली,मामले में गहन छानबीन शुरू कर दी गई है।

एसडीपीओ ने इस मामले में कई बिदुओं पर जांच-पड़ताल शुरू की है। पुलिस साथ ही काल डिटेल्स निकालने में भी जुटी है। हर बार की भांति इस बार भी अपराधी के भाग जाने के बाद पुलिस छानबीन में जुटी हुई है । अपराधियों का मनोबल इतना ऊंचा हो गया है कि बहरागोड़ा क्षेत्र में लगातार चेन छिनताई एवं चोरी की घटना हो रही है। विगत दिनों सुबह के समय अलग-अलग स्थानों पर बेखौफ अपराधी दो महिलाओं से सोने की चेन छीनकर फरार हो गए थे। वहीं, गुरुवार की दिनदहाड़े संजय राणा के घर में दरवाजे का ताला तोड़कर अपराधी नकद राशि सहित सौ ग्राम सोना यानी लगभग पांच लाख रुपये के जेवरात चुरा कर भाग गए।

इस संबंध में भुक्तभोगी संजय राणा ने बहरागोड़ा थाना में लिखित रूप से शिकायत दर्ज कराई है। पूर्व विधायक कुणाल षाड़ंगी भी भुक्तभोगी संजय राणा के घर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। उन्होंने वरीय पुलिस अधिकारियों से घटना के तह तक पहुंचने तथा संबंधित अपराधियों को जल्द पकड़ने के लिए बात की है। चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए पुलिस की नई पहल : थाना क्षेत्र में लगातार हो रही चोरी की घटना को रोकने के लिए गालूडीह थान पुलिस ने नई पहल शुरू की है। शुक्रवार को थाना परिसर में गालूडीह थाना प्रभारी ने व्यापारियों संग बैठक कर सहयोग की अपील की। बैठक की अध्यक्षता करते हुए थाना प्रभारी विकास जायसवाल ने क्षेत्र में हो रही चोरी एवं आपराधिक घटनाओं को लेकर कई बिदुओं पर व्यापारी संघ के साथ चर्चा की।

उन्होंने कहा कि किसी अजनबी को देखे तो लोग उनके बारे में पूछताछ कर विस्तृत जानकारी हासिल करें। जरूरत होने पर थाना को सूचित करे। पुलिस एवं व्यापारियों के आपसी सहयोग से ही चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाया जा सकता है। थाना प्रभारी ने सभी व्यापारी एवं क्षेत्र के लोगों से अपनी दुकान तथा मकान के बाहर रात में लाइट जलाए रखने का आग्रह किया। सर्वसम्मति से तय हुआ कि रोजाना रात 12 बजे से 3 बजे तक व्यापारी टोली गठित कर रातजगा करेंगे। रोजाना टोली में आठ लोगों का ग्रुप तैयार किया गया। सिटी एवं लाठी थाना की ओर से सहयोग किया जाएगा। बैठक में श्रवण अग्रवाल, पवन अग्रवाल, संजू गुप्ता, प्रवीण अग्रवाल, शंकर सिंह, सुसेन सिंह, रामजी प्रसाद गुप्ता, रमेश मुर्मू, विद्याधर दत्ता, अनिमेष दत्ता, दिनेश कुमार, विक्की अग्रवाल समेत क्षेत्र के व्यापारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *