अदित्यपुर 111 को लेकर गर्म हुई राजनीति , कांग्रेस ने संचालक के गैर जिम्मेदाराना रवैये पर कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए ऐसे नर्सिंग होम संचालकों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की वही भाजपा के वरिष्ठ नेता कुलवंत सिंह बंटी ने ट्विटर पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता पर बोला हमला 

Spread the love

सरायकेला / आदित्यपुर :-आदित्यपुर स्थित 111 अस्पताल में जाँच टीम के पहुँचने और संचालक के रवैये के बाद से राजनीति गरमा गई है। झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने आदित्यपुर में संचालित 111 सेव लाइफ नर्सिंग होम के संचालक के गैर जिम्मेदाराना रवैये पर कड़ी नाराजगी करते हुए ऐसे नर्सिंग होम संचालकों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा कि आदित्यपुर के 111 नर्सिंग होम के संचालक को यह नहीं भूलना चाहिए कि वे कानून से ऊपर नहीं है। मंत्री के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा गयी जांच टीम को दौड़ा-दौड़ कर पीटने और मंत्री तथा अधिकारियों को कूटने की बात करने वाले संचालक के खिलाफ आपदा कानून और भादवि की विभिन्न धाराओं के तहत तत्काल प्राथमिकी दर्ज की जानी चाहिए।

आलोक कुमार दूबे ने मांग की है कि 111सेव लाइफ नर्सिंग होम की कारगुजारियों की पूरी तरह से जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जब जिले के सिविल सर्जन अपनी टीम के साथ नर्सिंग होम पहुंचे और दस्तावेज दिखाने की मांग की, तो संचालक द्वारा इंकार कर दिया जाना यह बताता है कि कहीं न कहीं वहां बड़ी गड़बड़ी हो रही है और ऐसे लोगों को सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

आलोक दूबे ने कहा कि हमारा समाज डॉक्टरों को भगवान का दर्जा देता है और कोरोना काल में डॉक्टर के कार्यों के प्रति कांग्रेस पार्टी हमेशा कृतज्ञता प्रकट करती है लेकिन एक संचालक के द्वारा इस प्रकार की अभद्र भाषा का प्रयोग कहीं से भी उचित नहीं है। जबकि भाजपा के वरिष्ठ नेता और खादी बोर्ड के पूर्व सदस्य कुलवंत सिंह बंटी ने ट्विटर पर ट्विट कर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि यूं ही लोगों का गुस्सा नहीं फूट रहा है. पहले कदमा के एक नर्सिंग होम फिर अब 111 सेव नर्सिंग होम के खिलाफ कार्रवाई और भ्रष्टाचार के लग रहे खेल पर रोक लगनी चाहिए. इसको लेकर सरकार को ऐसे खेल बंद करने की अपील की गयी है. इसके बाद यह मामला गर्मा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *