प्रभास की कल्कि 2898 ईस्वी की घड़ी उत्तरी अमेरिका में 1 मिलियन अमेरिकी डॉलर से अधिक की है, कुल संग्रह 7 मिलियन अमेरिकी डॉलर से अधिक है…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- जबकि नाग अश्विन की कल्कि 2898 ईस्वी ने भारत में महत्वपूर्ण अनुपात में मंदी देखी है, उत्तरी अमेरिका में फिल्म अपने प्रीमियर शो से ही मजबूत चल रही है। यह फिल्म अब 3.9 मिलियन अमेरिकी डॉलर के साथ किसी भारतीय फिल्म के लिए सर्किट में प्रीमियर शो के लिए उच्चतम संग्रह का रिकॉर्ड रखती है, पहले आरआरआर ने यह रिकॉर्ड 3.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर के साथ रखा था। फिल्म ने पहले दिन लगभग 1.66 मिलियन अमेरिकी डॉलर की कमाई की, जिससे इसका कलेक्शन 5.5 मिलियन अमेरिकी डॉलर से अधिक हो गया।

दूसरे दिन भी फिल्म शानदार कमाई कर रही है। देर शाम तक इसने एक बार फिर 1.6 मिलियन अमेरिकी डॉलर की कमाई की, इस तरह कुल कलेक्शन 7.11 मिलियन अमेरिकी डॉलर (59 करोड़) तक पहुंच गया, रात के शो खत्म होने तक यह संख्या बढ़ने की उम्मीद है। उम्मीद है कि फिल्म यूएस $ को पार कर जाएगी। सप्ताहांत में 10 मिलियन का आंकड़ा, 2017 के बाद से बाहुबली 2- द कन्क्लूजन के पास एक रिकॉर्ड है।कल्कि 2898 ई. एक पौराणिक विज्ञान-फाई भविष्यवादी फिल्म में नाग अश्विन का पहला प्रयास है जिसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दीपिका पादुकोण जैसे शानदार कलाकार हैं, जिसमें विजय देवराकोंडा, दुलकर सलमान, राम गोपाल वर्मा, एसएस राजामौली और मृणाल ठाकुर की विशेष भूमिकाएँ हैं। . फिल्म जल्द ही अपने दूसरे भाग की शूटिंग शुरू करेगी, जिसमें अमिताभ बच्चन का किरदार अश्वत्थामा और प्रभास का किरदार भैरव/करण एक साथ मिलकर भगवान विष्णु के अंतिम अवतार-कल्कि को दुनिया में लाने के लिए कमल हासन के किरदार सुप्रीम यास्किन को देखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *