बागबेड़ा की पूर्व मुखिया प्रतीमा मुंडा को मिली धमकी, दर्ज कराया एससीएसटी का मामला

Spread the love

जमशेदपुर : बागबेड़ा थाना क्षेत्र के राजेंद्र स्कूल के पास विराज बगान के पास रहनेवाली पूर्व मुखिया प्रतीमा मुंडा को जान का खतरा है. इससे संबंधित शिकायत करते हुये उसने बिरसानगर एससीएसटी थाने में बागबेड़ा कॉलोनी रोड नंबर 2 की रहनेवाली सीमा पांडेय के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. घटना 29 अप्रैल को घटी थी, लेकिन प्रतीमा मामले को थाने तक विलंब से लेकर पहुंची. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

वाट्सएप ग्रुप से बाहर करने पर मिली धमकी

प्रतीमा मुंडा ने मामले में कहा है कि उन्होंने दुर्गा पूजा कमेटी के नाम से एक वाट्सएप ग्रुप बनायी है. ग्रुप से 23 अप्रैल को सीमा पांडेय को दिन के 3.30 बजे किसी कारणवश बाहर कर दिया गया. इसके बाद 29 अप्रैल की सुबह 11 बजे सीमा पांडेय ने उनके पर्सनल नंबर पर मैसेज भेजकर गाली-गलौज की.

मार्केट जाते समय भी दी धमकी

प्रतीमा मुंडा का कहना है कि 29 अप्रैल को जब वह मार्केट की तरफ जा रही थी, तभी डीबी रोड पर सीमा पांडेय से मुलाकात हो गयी. इस दौरान सीमा पांडेय ने उनके साथ गाली-गलौज की और धमकी भी दी. प्रतीमा मुंडा का कहना है कि उसे बागबेड़ा से भगा देने की भी धमकी दी गयी है.

असुरक्षित महसूस कर रही प्रतीमा

प्रतीमा मुंडा का कहना है कि धमकी दिये जाने की घटना से वह आहत है. वह खुद को असुरक्षित महसूस कर रही हैं. उन्हें लगता है कि उनके साथ कभी भी अनहोनी घटना घटित हो सकती है. उन्होंने पूरे मामले की जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग एससीएसटी थाने से की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *