टेल्को से लोडिंग करने करने के बहाने हाइवा को बोकारो में थी बेचने की तैयारी, दो गिरफ्तार

Spread the love

जमशेदपुर :- टेल्को थाना क्षेत्र में हाइवा चालक ने ही हाइवा को गायब करके उसे बेचने की फिराक में था. पुलिस की सक्रियता के कारण हाइवा को बिकने के पहले ही उसे बोकारो से बरामद कर लिया गया. साथ ही इस मामले में पुलिस चालक समेत दो लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा भी घटना में और दो लोग शामिल थे. उसकी गिरफ्तारी के लिये भी छापेमारी की जा रही है.

27 अप्रैल की है घटना

हाइवा मालिक रोड नंबर 18 के रहने वाले सतनाम सिंह सोहल ने बताया कि 27 अप्रैल को उसका चालक हाइवा लेकर लोडिंग के लिये गया हुआ था. उसकी जानकारी लेने पर मोबाइल स्वीच ऑफ बताया उसके बाद वे घटना की शिकायत करने टेल्को थाने में पहुंचे. पुलिस तक मामला पहुंचते ही पुलिस की टीम बनायी गयी और छापेमारी के लिये एक टीम बोकारो चली गयी. इसके पहले पुलिस ने आजादनगर थाना क्षेत्र के बगानशाही रोड नंबर 7 के रहने वाले अब्दुल फैयाज और बोकारो के बेरमो जिला उर्वशी होटल के पास रहने वाले गौरव कुमार को गिरफ्तार कर लिया था.

जरीडीह जैना मोड़ से बरामद हुआ हाइवा

दोनों की निशानदेही पर ही बोकारो के थाना जरीडीह जैना मोड़ के पास छापेमारी करके डीके मोटर्स गैराज से हाइवा को बरामद किया गया. छापेमारी टीम में टेल्को थाना प्रभारी अजय कुमार, एसआई राजेंद्र कुमार, संतन कुमार तिवारी, मृणाल आदि शामिल थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *