सावन पर रेलवे आज से चलाएगी रांची-भागलपुर स्टेशन ट्रेन

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क/रांची:- रेलवे की ओर श्रावणी मेले की प्रख्यात महिमा को ध्यान में रखते हुए इस बार रांची से देवघर के लिए सावन स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की गई है। यह ट्रेन आज ही रात के 9.30 बजे रांची स्टेशन से भागलपुर के लिए रवाना होगी। झारखंड के देवघर में 22 जुलाई से लगने वाले श्रावणी मेला को ध्यान में रखते हुए रेलवे की ओर से रांची से भागलपुर के लिए एक श्रावणी स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की गई थी।
श्रावणी स्पेशल ट्रेन को रांची रेलवे स्टेशन से प्रत्येक सप्ताह रविवार और मंगलवार को खोला जाएगा। इसी तरह से वापसी के क्रम में भागलपुर स्टेशन से सोमवार और बुधवार को रांची के लिए खुलेगी। ट्रेन का परिचालन 13 अगस्त तक किया जाएगा। ट्रेन का ठहराव बरकाकाना, कोडरमा, तिलैया आदि स्टेशनों पर दिया गया है।

ट्रेन का ठहराव रांची स्टेशन के बाद मुरी स्टेशन पर रात के 10.47 बजे पहुंचेगी। बरकाकाना स्टेशन रात के 12.15 बजे। हजारीबाग स्टेशन रात के 1.20 बजे।  कोडरमा स्टेशन सुबह के 2.35 बजे, गया स्टेशन सुबह 4.30 बजे पहुंचेगी।

इसी तरह से तिलैया स्टेशन सुबह के 8.40 बजे। भागलपुर स्टेशन पहुंचने का समय सुबह के 10.50 बजे है। भागलपुर से ट्रेन दोपहर 12.20 बजे खुलेगी। रांची स्टेशन पर रात के 2.10 बजे पहुंचेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *