राजकुमार राव, ज्योतिका की फिल्म ने 2.25 करोड़ रुपये से की शुरुआत

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क:- तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित और राजकुमार राव, अलाया एफ, ज्योतिका, शरद केलकर और अन्य अभिनीत ‘श्रीकांत’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर मामूली शुरुआत की और अपने शुरुआती दिन में 2.25 करोड़ रुपये की शुद्ध कमाई की। यह जीवनी नाटक भारतीय उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की असाधारण कहानी पर आधारित है।’श्रीकांत’ की टक्कर ‘किंगडम ऑफ द प्लैनेट ऑफ द एप्स’ से हुई जिसने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा ही बिजनेस किया है। शुरुआती ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजकुमार की फिल्म ने 2.25 करोड़ रुपये से ओपनिंग की। इसने ’12वीं फेल,’ ‘लापता लेडीज,’ ‘मडगांव एक्सप्रेस,’ और ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ जैसी हालिया रिलीज फिल्मों से बेहतर प्रदर्शन किया।

इस बीच, राजकुमार राव अभिनीत फिल्म के बारे में असली चर्चा सोमवार को उसके प्रदर्शन और सप्ताहांत के दौरान उसके प्रदर्शन से तय होगी।’श्रीकांत’ दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला के जीवन और यात्रा पर आधारित है। फिल्म में राजकुमार राव मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

‘श्रीकांत’ में ज्योतिका और अलाया एफ भी हैं। टी-सीरीज़ और चॉक एन चीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी द्वारा निर्मित, फिल्म तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित और जगदीप सिद्धू और सुमित पुरोहित द्वारा लिखित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *