‘रामायण’ में रणबीर कपूर के सह-कलाकार, अजिंक्य देव ने उनके साथ एक सेल्फी ली

Spread the love

कई परतों और ग्रे शेड्स से भरपूर ‘एनिमल’ में अपने अभिनय से सभी को लुभाने के बाद, रणबीर ‘रामायण’ में भगवान राम का किरदार निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।अभिनेता ने नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित इस महान कृति की शूटिंग शुरू कर दी है। जहां रणबीर भगवान राम की भूमिका में हैं, वहीं साई पल्लवी सीता की भूमिका में हैं। फैंस इन एक्टर्स को राम सीता के रूप में देखकर हैरान हो गए क्योंकि सेट से उनकी तस्वीरें लीक हो गईं और वायरल हो गईं। नेटिज़ेंस ने सोचा कि ये दोनों अभिनेता सिर्फ अपने किरदार के अनुरूप काम कर रहे हैं।

इस बीच, ‘रामायण’ में रणबीर के सह-कलाकार ने फिल्म के लिए अपना उत्साह साझा करते हुए अभिनेता के साथ एक सेल्फी साझा की है। हालांकि अजिंक्य ने फिल्म में अपनी भूमिका के बारे में विवरण नहीं दिया, लेकिन अजिंक्य ने पुष्टि की है कि वह इस परियोजना का हिस्सा हैं।उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह हाल ही में कपूर परिवार के साथ काफी काम कर रहे हैं। अजिंक्य द्वारा शेयर की गई इस फोटो में रणबीर को कैजुअल ब्लैक टी-शर्ट अवतार में देखा जा सकता है।

अजिंक्य के नोट में लिखा है, “तो अब इस फोटो पर स्पष्टीकरण के लिए… आरके के साथ एक महान कृति फिल्म रामायण में एक शानदार भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हूं और यह डेढ़ साल शानदार रहा है क्योंकि मैंने पहली बार नीतू सिंह कपूर के साथ स्क्रीन साझा की थी।” मैडम, फिर एक वेब सीरीज के लिए करिश्मा कपूर के साथ और अब रणबीर कपूर के साथजहां लारा कैकेयी का किरदार निभाएंगी, वहीं अरुण राजा दशरथ के किरदार में नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में सनी देओल हनुमान का किरदार निभा रहे हैं, जबकि रॉकिंग स्टार यश को रावण का किरदार निभाने का ऑफर दिया गया था। हालाँकि, रिपोर्टों के अनुसार, यश ने केवल सह-निर्माता के रूप में फिल्म में आने का फैसला किया है।

‘रामायण’ के अलावा, रणबीर के पास आलिया भट्ट और विक्की कौशल के साथ संजय लीला भंसाली की ‘लव एंड वॉर’ भी है, जिसकी वह अगली शूटिंग करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *