रणवीर सिंह ने 2 करोड़ के हीरे के हार और हील्स में अपना फैशन कौशल दिखाया

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क:- बॉलीवुड के फैशन किंग रणवीर सिंह सीन से गायब थे लेकिन इस हफ्ते उन्होंने मुंबई में शानदार वापसी की। उन्होंने सामान्य सूट और टाई को छोड़कर स्काई-हाई हील्स और एक चमकदार हार का शो-स्टॉपिंग संयोजन अपनाया, जो एक महंगी कीमत के साथ आया था।

रणवीर ने एक तेज सफेद साटन शर्ट और पैंट पहनी थी, जिसके साथ एक ट्रेंडी सफेद बेल्ट भी पहनी हुई थी।दूसरी प्लैटिनम सगाई की अंगूठी है। और फिर हां, मेरी मां की हीरे की बालियां और मेरी दादी के मोती।” रणवीर पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं और दंपति हाल ही में बेबीमून के बाद मुंबई लौटे हैं।

काम के मोर्चे पर, रणवीर फरहान अख्तर की ‘डॉन’ सीरीज में शाहरुख खान की भूमिका निभाने की तैयारी कर रहे हैं। ऐसा कहा जाता है कि उन्होंने प्रशांत वर्मा के साथ एक नई फिल्म के लिए भी अनुबंध किया है, जिन्होंने हनुमान का निर्देशन किया था।उन्होंने अपने दिन के लुक को शानदार नीले धूप के चश्मे से पूरा किया।

हालाँकि, मुख्य आकर्षण उनके गले में पहना हुआ शानदार हीरे का हार था, जिसकी कीमत कथित तौर पर 2 करोड़ रुपये थी। वोग इंडिया से बात करते हुए, रणवीर सिंह ने आभूषणों पर अपने विचार साझा किए और कहा, “व्यक्तिगत, भावनात्मक मूल्य वाले आभूषण मेरे पसंदीदा, सबसे प्रिय टुकड़े हैं। मेरे लिए जो अंगूठियां हैं उनमें से एक यह है (अपनी शादी की अंगूठी दिखाते हुए) यह मेरी शादी की अंगूठी है जो मेरी पत्नी (दीपिका पादुकोण) ने मुझे दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *