आर.आई. टी. थाना प्रभारी तंजील खान की बड़ी कार्रवाई, अपराधी और साजिशकर्ता को धर दबोचा

Spread the love

सरायकेला खरसावाँ: आर.आई. टी. थाना क्षेत्र के रोड नंबर 12 में गोली चलाने के मामले को लेकर आर आई टी थाना प्रभारी तंजील खान ने की बड़ी कार्रवाई. बता दें कि 3 सितम्बर 2022 को रात्रि करीब10:30 बजे चार अपराधियों ने मिलीभगत से गोली चालान की घटना को अंजाम दिया था. इसमें मुख्य रूप से चार आरोपी शामिल है मोहित चटर्जी, शिवा माहतो, सदानंद बारिक और छोटू माहतो.

बता दे कि इस घटनाक्रम का मास्टरमाइंड मोहित चटर्जी है. उसी की साजिश से गोली चलाने की घटना को अंजाम दिया गया था. शनिवार रात्रि 10:30 बजे करीब छोटू महतो, सदानंद बारिक और शिवा महतो तीनों बाइक से रोड नंबर 12 सॉफ्टी आइसक्रीम के मालिक जयंत सोनी के घर पहुंचे. घर पहुंचने के बाद शिवा महतो और सदानंद बारिक बाइक से उतरने के साथ ही घर के दरवाजे पर लात मार कर आसमानी फायरिंग की जिससे आसपास का इलाका दहल उठा और स्थानीय नागरिकों का जमावड़ा होने लगा वही घर वालों ने तुरंत इसकी जानकारी आर आई टी थाना प्रभारी को दी गयी जिसके बाद थाना प्रभारी तंजील खान मौके पर पहुंचकर तहकीकात मेंजुट गए. तहकीकात करने के बाद आरोपी को धर दबोचा गया.

ऐसे हुई इसकी शुरुआत:

बता दे की बीते बुधवार को दयाल ट्रेड सेंटर के पार्किंग के पास आपस में लड़ाई झगड़ा और मारपीट की घटना हुई थी. जयंत ने मोहित के पिता के बारे में गलत शब्दों का प्रयोग किया था जिसके कारण बात इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि आदित्यपुर थाना प्रभारी को शामिलहोना पड़ा था. जिसके बाद आदित्यपुर थाना प्रभारी के द्वारा आपसी समझौता करके भेज दिया गया था लेकिन सदानंद बारिक और शिवा माहतो को समझौता रास नहीं आई उन्होंने अपने दोस्ती और जवानी के जोश में घटना को अंजाम दिया. आर आई टी थाना प्रभारी द्वारा आरोपी को सलाखों के पीछे भेज दिया गया.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *