रेस्टोरेंट के उदघाटन में कोरोना गाईडलाइन का उलंघन किए राजद विधायक , समर्थकों के साथ उद्घाटन में पहुंचे विधायक , कोरोना गाइड लाइन की उडी धज्जियां

Spread the love

सासाराम (धर्मेन्द्र कुमार सिंह):- खबर रोहतास जिले के सासाराम से है, जहा सासाराम में एक रेस्टोरेंट के उदघाटन में पहुंचे सासाराम राजद विधायक अपने समर्थकों के साथ कोरोना गाइडलाइन का खुल्लम खुल्ला उल्लंघन किए। रविवार को सासाराम के राजद विधायक अपने समर्थकों के साथ सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया सासाराम शाखा के पास एक रेस्टोरेंट के उदघाटन में पहुंचे, जहां जारी कोरोना गाइडलाइन का खुल्लम खुल्ला धज्जियां उड़ाई।

इस दौरान सासाराम राजद विधायक राजेश गुप्ता सहित उनके समर्थकों के चेहरे पर मास्क भी नहीं देखा गया, वही सोशल डिस्टेंस की बात बेमानी होगी।
दो दिन पहले भी रोहतास कैमूर जिले के राजद कांग्रेस के विधायको ने करगहर एक विद्यालय में आयोजित निजी कार्यक्रम में रोहतास तथा कैमूर के राजद और कांग्रेस के पहुंचे विधायकों ने कोरोना गाइडलाइन का जमकर उल्लंघन किया, जो चर्चा का विषय बना हुआ है ।

गौरतलब हो कि एक तरफ रोहतास जिला पुलिस प्रसाशन सड़कों पर मास्क नहीं पहनने वालों पर जुर्माना वसूल रही है, तो वहीं दूसरी तरफ माननीयों को खुली छूट दे रखी है, ऐसे में सरकार के निर्देशों का उल्लंघन कराने में जिला प्रशासन पुलिस के नीति और नीयत पर भी सवाल खड़े होने लगे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *