एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र में ग्राहक बनकर आए लुटेरे।

Spread the love

चतरा:- जिले मयूरहंड थाना क्षेत्र के पंदनी गांव स्थित एसबीआइ के ग्राहक सेवा केंद्र से अपराधियों ने 1.37 लाख रुपये लूट लिए। हालांकि ग्रामीणों की तत्परता से वे पैसे लेकर भाग नहीं सके,गांव वालों ने एक के बाद एक तीनों अपराधियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस तीनों को अपने कब्जे में लेकर पूछताछ कर रही है। बदमाशों ने केंद्र संचालक को पिस्टल का भय दिखाया। लेकिन संचालक ने उस ओर ध्यान नहीं दिया, तो बदमाशों ने हवाई फायरिंग कर दी।

उसके बाद केंद्र में रखे 1.37 लाख रुपये लूट कर वहां से भागने की कोशिश करने लगे। संचालक के हो-हल्ला करने के बाद नजदीक में कोरोना का टीका ले रहे युवकों ने पीछा कर दो मोटरसाइकिल से दो अपराधियों को पकड़ लिया। जबकि तीसरा मोटरसाइकिल लेकर वहां से फरार हो गया। संचालक ने इसकी सूचना मयूरहंड थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी दल बल के साथ पहुंचे और गांव वालों से दोनों को अपने कब्जे में ले लिया तथा तीसरे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी।

गांव वालों के सहयोग से ही तीसरे अपराधी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। तीसरा युवक गांव के सीमाना पर मोटरसाइकिल के साथ छुपा हुआ था। प्राप्त जानकारी के अनुसार तीनों युवक मोटरसाइकिल से आए और केंद्र के भीतर प्रवेश किया। इसके बाद सीएसपी संचालक नगीना सिंह के ऊपर पिस्टल तान दिया और सारा पैसा बाहर रखने को कहा। संचालक ने अपराधियों की इस हरकत को मजाक में लिया।

इसके बाद बदमाशों ने हवा में फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद बैंक संचालक ने रुपये निकाल कर उनके हवाले कर दिया। जब वे जाने लगे, तो उसने शोर मचाया। इस पर ग्रामीणों ने निडरता का परिचय देते हुए लुटेरों पर पत्थर से हमला किया। तत्पश्चात दो लुटेरों को ग्रामीणों ने दबोच लिया। इसमें एक हजारीबाग के इंद्रपुरी चौक निवासी पुरुषोत्तम यादव व दूसरा कटकमसांडी थाना क्षेत्र के शाहपुर निवासी छोटू यादव शामिल है। जबकि तीसरा दिनेश कुमार हजारीबाग सदर थाना क्षेत्र का रहने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *