शुरू हो गई ‘रॉकी और रानी की अनोखी प्रेम कहानी’

Spread the love

दिल्ली:- करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस तले बनी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘शेरशाह’ इस वक्त खूब तारीफें बटोर रही है। वहीं इस फिल्म के बाद अब करण ने अपनी अगली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग शूरू कर दी है। इस बात की जानकारी ख़ुद निर्देशक करण ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। करण ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ निर्देशन में वापसी कर रहे हैं।

इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में नज़र आएंगे। रॉकी के किरदार में रणवीर सिंह और रानी के रोल में आलिया भट्ट नज़र आएंगे। आलिया और रणवीर ने भी शूटिंग का प्रोमो जारी किया है जिसमें कुछ बिहाइन्ड द सीन नज़र आ रहे हैं। स्टार्स ने जो वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है उसमें रणवीर और अलिया शूटिंग के लिए तैयार होते दिख रहे हैं। उनके अलावा सेट पर बाकी  क्रू मेंबर्स, करण और फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा भी दिख रहे हैं। वीडियो में बैकग्राउंड में करण का वॉइस ओवर है जो कह रहे हैं, ‘रॉकी और रानी बिल्कुल तैयार हैं। चलिए करते हैं उनकी प्रेम कहनी की शुरुआत, लाइट्स…कैमरा… एक्शन’।

रणवीर सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘शुरू हो गई है ये रॉकी और रानी की अनोखी कहानी। तो दीजिए हमें आशीर्वाद और प्यार और चलिए इस सफर में हमारे साथ’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *