रूबी प्यार में डूबी …एक को हुआ दूसरी की पत्नी से प्यार तो भगा कर कर लिया शादी, बदले की भावना से दूसरे ने पहले व्यक्ति की पत्नी को भगाया और रचाया शादी…

Spread the love

खगड़िया:-  कहते है कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती है। किसी भी उम्र में किसी को भी प्यार हो सकता है। लेकिन आज जो घटना हम आपको बताने वाले है यह बड़ा दिलचस्प है। मामला बिहार के खगड़िया जिला से है । जहाँ प्रेम के बीच बदले की भावना भी देखने को मिली। मामला खगड़िया जिला से जुड़ा है जहां दो शख्स ने एक दूसरे की बीवी से शादी रचा ली. दरअसल खगड़िया जिले के चौथम प्रखंड के हरदिया गांव के रहने वाले नीरज की शादी पसराहा गांव में रुबी देवी से 2009 में हुई थी. दोनों को चार बच्चे भी थे लेकिन रुबी देवी का प्रेम प्रसंग पसराहा गांव के ही रहने वाले मुकेश से चल रहा था. मुकेश भी शादीशुदा था और उसके भी दो बच्चे थे लेकिन कहते हैं न कि प्यार अंधा होता है. प्यार करने की कोई उम्र नहीं होती है. बस इसी कहावत को चरितार्थ कर दिया रुबी और मुकेश ने. दोनों ने फरवरी 2022 में भाग कर शादी रचा ली. इस दौरान दोनों ने अपने दो पुत्री और एक पुत्र को भी साथ लिया और साथ लेकर गांव से फरार हो गए.

पत्नी को भगाने के जुर्म में पति ने थाना में दर्ज करवाई थी प्राथमिकी

हरदिया गांव के रहने वाले नीरज को जैसे ही पता चला कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी मुकेश के साथ भाग गई है, नीरज ने मुकेश के खिलाफ अपहरण का केस पसराहा थाना में दर्ज करवाया. नीरज ने बताया कि कई बार गांव में पंचायत भी हुआ लेकिन मुकेश नहीं माना और वह भागकर रह रहा था. यह मामला एक साल चलता था. बदला लेने के लिए नीरज ने मुकेश के पत्नी को भगाकर कर ली शादी. दोनों के पत्नी का नाम रुबी ही था. इस घटना में दिलचस्प मोड़ उस समय आ गया जब मुकेश की शादी मानसी प्रखंड के अमनी गांव में हुई थी जहां मुकेश अपनी पहली पत्नी को छोड़कर नीरज की पत्नी के साथ रह रहा था. इसके बाद नीरज ने मुकेश से बदला लेने के लिए मुकेश की पत्नी रुबी को फोन किया. दोनों की पत्नी का नाम संयोग से रुबी ही था. नीरज और मुकेश की पत्नी रुबी में एक सप्ताह तक प्यार भरी बातें हुईं जिसके बाद दोनों की बात बनी और दोनो गांव से 18 फरवरी 2023 को भागे फिर मंदिर में शादी रचा ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *